अरिजीत सिंह को माफ करने को तैयार नहीं हैं सल्लू भाई

  By : Priyambada | February 19, 2018 4:09 pm

नई दिल्ली: बॉलीवुड के सेलेब्स में आए दिन मनमुटाव होता ही रहता है। कभी -कभी वो अपने बैर को भुला कर दोस्त बन जाते हैं। लेकिन सलमान खान सिंगर अरिजीत सिंह से अब भी नाराज हैं। वैसे तो सलमान खान की दरियादिली के किस्से अक्सर सुनाई देते हैं। लेकिन अरिजीत सिंह के मामले में वह जरा भी पिघलते नहीं दिख रहे हैं। सलमान के बारे में एक और बात कही जाती है कि वो मूडी भी हैं। जब दबंग खान किसी से नाराज होते हैं तो वो जल्दी से उसे माफ नहीं करते। और यही बात अरिजीत के मामले पर भी लागू हो रही है। बताया जा रहा है कि इस दबंग स्टार ने अरिजीत सिंह को अब तक माफ नहीं किया है।

अभी हाल ही में रिलीज हुई सलमान की फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ का गाना ‘दिल दिया गल्लां’ के लिए अरिजीत पहली पसंद थे। लेकिन सलमान ये गाना अरिजीत से गवाना नहीं चाहते थे। जिसकी वजह से वो गाना पाकिस्तानी गायक आतिफ असलम को दिया गया। अब एक और चांस सलमान ने अरिजीत से छिन लिया है। खबर आ रही है कि सोनाक्षी सिन्हा स्टारर फिल्म ”वैलकम टू न्यूयॉर्क” का गाना ‘नैना फिसल गए’ जोकि हाल ही में रिलीज हुआ है इसमें भी अरिजीत की जगह राहत फतेह अली खान ने अपनी आवाज दी है। बता दें कि इस गाने में सोनाक्षी और सलमान खान को दिखाया गया है।

कहा जा रहा है कि ऐसा इसलिए किया गया है क्योंकि सलमान नहीं चाहते की अरिजीत सलमान की किसी भी फिल्म का हिस्सा बने। हालांकि सोनाक्षी की इस फिल्म में सलमान केवल इस गाने में ही नजर आने वाले हैं। यानी सलमान बुरी तरह से नाराज है अरिजीत से। तभी तो जिस फिल्म में वह केवल ​कुछ मिनट ​ही नजर आने वाले हैं उसमें भी अरिजीत को लेना नहीं चाहते।