सलमान को राहत, बिना अनुमति जा सकेंगे विदेश

  By : Shubham Srivastawa | September 6, 2018 3:45 pm

जोधपुर। बॉलीवुड के दबंग सलमान खान को जोधपुर कोर्ट ने राहत देते हुए उन्हें विदेश यात्रा पर जाने से पहले अनुमति लेने से मुक्त कर दिया है। सलमान के वकील एच.एम. सारस्वत ने कहा, “अब सलमान खान को विदेश जाने के लिए हर बार न्यायालय की अनुमति नहीं मांगनी पड़ेगी। “सारस्वत ने कहा कि हालांकि, कोर्ट को यात्रा की समयावधि, तारीख, गंतव्य स्थल, रुकने का स्थान और यात्रा कार्यक्रम की जानकारी देनी होगी।

बचाव पक्ष ने सत्र अदालत में ऐसी ही एक याचिका दायर कर जमानत की शर्तो के उस आदेश को बदलने की भी मांग की थी, जिसके अनुसार सलमान को विदेश जाने के लिए हर बार अदालत की अनुमति मांगनी पड़ती है। सारस्वत ने कहा, “लेकिन हमने यह प्रार्थनापत्र वापस ले लिया और आज एक नया प्रार्थना पत्र दिया, जिसे न्यायाधीश चंद्र कुमार सोंगारा ने स्वीकार कर लिया है।

बता दें कि अभिनेता सलमान खान इन दिनों बिग बॉस के 12वें सीजन में बिजी हैं। हाल ही में इसकी प्रेस कॉफ्रेंस गोवा में आयोजित की गई थी। इसके अलावा सलमान खान फ‍िल्‍म ‘भारत’ की शूट‍िंग के स‍िल‍सिले में अक्‍सर विदेश आ जा रहे हैं। काला ह‍िरण मामले में सलमान खान को जोधपुर कोर्ट ने आदेश द‍िया था कि उन्‍हें विदेश जाने से पहले अनुमति लेनी होगी। अदालत ने अभिनेता सलमान खान को राहत देते हुए उन्हें हर बार विदेश यात्रा पर जाने से पहले अनुमति लेने से मुक्त कर दिया है।