वेलकम टू न्यूयॉर्क में तीनों खान ब्रदर्स एक साथ

  By : Priyambada | February 19, 2018 5:00 pm

नई दिल्ली :  रिलीज़ होने से पहले ही वेलकम टू न्यूयॉर्क अपने ट्रेलर, गीतों और संवादों के जरिए दर्शकों का मनोरंजन  कर रहा है। लोगों को एक और बात जानकर खुशी होगी कि फिल्म वेलकम टू न्यूयॉर्क में तीनों खान भाई स्क्रीन पर एक साथ दिखाई देने वाले है। वासु भगनानी अपने सितारों के साथ जादू करने के लिए जाने जाते है। 20 साल के बाद, वे सलमान, अरबाज और सोहेल खान को एक साथ ला रहे है। पिछली बार इन चारों ने प्यार किया तो डरना क्या के लिए मिल कर काम किया था।

हम पहले ही वेलकम टू न्यूयॉर्क के चार्टबस्टर गीत नैना फिसल गए में सलमान की एक झलक पा चुके है। लेकिन अब हमें पता है कि फिल्म में खान भाईयों की और अधिक मौजूदगी देखने को मिलेगी। 20 साल बाद इन्हें एक साथ लाकर वासु भगनानी वेलकम टू न्यूयॉर्क को 2018 की सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर बनाने के लिए हर संभव कोशिश कर रहे है। दर्शकों को इस बात का आश्वासन दिया जा सकता है कि मनोरंजन और बेहतरीन कलाकारों से सजी ये फिल्म उन्हें रोमांचित करेगी। विज़ फिल्म्स के आंद्रे टिमिन्स कहते हैं,’ तीनों खान भाइयों को एक साथ लाना एक फिल्म की जरूरत थी। जो मुझे वास्तव में चाहिए सलमान, अरबाज और सोहेल बहुत अलग हैं, लेकिन एक साथ वे जादू कर देते है।”

“वेलकम टू न्यूयॉर्क” एक दिल को छू ले ने वाली, गुदगुदाने वाली कॉमेडी है। ये फिल्म खुद के लिए एक बेहतर जीवन की तलाश में भारत में रहने वाले दो युवाओं की कहानी कहती है। न्यूयॉर्क शहर की एक अप्रत्याशित यात्रा उन्हें एक ऐसी कॉमिक सिचुएशन में ला देती है, जिससे हमेशा के लिए उनके जीवन में बदलाव आ जाता है। पूजा फिल्म्स और विज़ फिल्म्स द्वारा निर्मित और चाकरी टोलेटी द्वारा निर्देशित “वेलकम टू न्यूयॉर्क” दुनिया भर में 23 फरवरी, 2018 को रिलीज होने जा रही है।