क्या है सरप्राइज, बॉक्सिंग रिंग में दिखेंगे सलमान शाहरुख

  By : Priyambada | June 13, 2018
salman khan, sahrukh khan , race 3, zero, film, सलमान खान , शाहरुख खान, जीरो

नई दिल्ली सलमान खान और शाहरुख खान को एक साथ परदे पर देखना उनके फैंस के लिए बहुत ही रोमांच​क होता है। यही रोमांच एक बार फिर दर्शकों को देखने को मिलेगा।सलमान खान की रेस-3 के बाद आनंद एल. राय के निर्देशन में बन रही शाहरुख खान की फिल्म जीरो का टीजर रिलीज किया जाएगा। बताया जा रहा है कि इस टीजर में दोनों स्टार्स साथ में दिखाई देंगे। जीरो के टीजर में एक सीन में दोनों बॉक्सिंग रिंग में दिखाई देंगे।

कहा जा रहा है कि यह एक डांस है जिसमें दोनों रिंग के भीतर डांस करते दिखाई देंगे। सूत्रों के अनुसार मंगलवार को मुंबई में इस टीजर वीडियो की स्क्रीनिंग रखी गई। कहा जा रहा है कि यह टीजर 1 मिनट 15 सेकंड का है। ईद के मौके पर इसको रिलीज किया जा रहा है।

सलमान की ‘रेस 3’के साथ उनके जीजा जी की फिल्म लवरात्री का ट्रेलर भी रिलीज होगा। कहा जा रहा है कि रेस 3 ने अपनी लागत पहले ही निकाल ली है। रेस 3 के सैटेलाइट राइट्स करीब 130 करोड़ रुपए में बिके हैं। इस फिल्म ने सैटेलाइट राइट्स के मामले में दंगल को भी मात दे दिया है।

मंगलवार रात फ़िल्म की एक स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गयी। जिसमें कई सेलिब्रिटी पहुंचे। सबसे ज्यादा ध्यान भारतीय टीम के लोकप्रिय क्रिकेटर और पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने खींचा। धोनी अपनी पत्नी साक्षी संग ‘रेस 3’ की स्पेशल स्क्रीनिंग में पहुंचे थे। फिल्म ईद पर 15 जून को रिलीज होगी। फिल्म में सलमान के अलावा अनिल कपूर, जैकलिन फर्नांडिस, डेजी शाह और बॉबी देओल भी मुख्य भूमिका में हैं। रेस फ्रेंचाइजी की इस फिल्म का निर्देशन रेमो डिसूजा ने किया है।