मेरे कोहिनूर की सेहत के लिए करें दुआ: सायरा बानो

  By : Bhagya Sri Singh | July 13, 2018
saira banu said please pray for my kohinoor dilip kumar

नई दिल्ली। बॉलीवुड फिल्म अभिनेता दिलीप कुमार का स्वास्थ्य काफी दिनों से ख़राब चल रहा है। दिलीप कुमार की पत्नी सायरा बानो ने गुरुवार को उनके ट्विटर अकाउंट से कुछ ट्वीट किये। सायरा बानो ने लिखा कि अल्लाह अपनी बरकत (कृपा) आप सब पर बनाये रखे। कृपा करके आप लोग मेरे कोहिनूर के अच्छे स्वास्थ्य और उनकी ख़ुशी के लिए (आल्लाह) से प्रार्थना करें। हमें अपनी दुआओं में शामिल कीजिए और हम आप सबको अपनी दुआओं में शामिल करेंगे।

सायरा ने ट्वीट कर लिखा कि 29 जून को एक सोशल इवेंट ऐसा मौका था जब मुझे इसमें बिना मेरे कोहिनूर (साहब) के शिरकत करनी पड़ी। दरअसल मैं आसिफ फारुकी की बेटी निदा के निकाह में शिकरत करने पहुंची थी। मैं अपने साहब (दिलीप कुमार) के बिना बेहद अकेला महसूस कर रही थी। लेकिन इस बावजूद मैंने समारोह का भरपूर आनंद लिया और नए जोड़े को ढेरों आशीर्वाद दिया। साथ ही आप सभी से भी मुलाकात का मौका मिला।

सायरा बानो ने लिखा कि जैसा कि आप सब जानते हैं कि साहब और मैं अपने लाखों प्रशंसकों और अच्छा चाहने वालों से मिलकर काफी अच्छा अनुभव करते हैं। और हम ऐसा पिछले 52 सालों से कर रहे हैं। साहब (दिलीप कुमार) का स्वास्थ्य पहले से ठीक चल रहा है। वो घर पर आराम कर रहे हैं। वो आपके हर एकक प्यार भरे सन्देश को पढ़कर ख़ुशी से बेहद अभिभूत हो जाते हैं। शुक्रिया।