सेल्फी न क्लिक करने पर भड़के ऋषि कपूर, रोने लगी लड़की

  By : Priyambada | January 12, 2018

नई दिल्ली: ऋषि कपूर एक बार फिर चर्चा में है। लेकिन इस बार वह किसी विवादित ट्वीट के लिए नही सेल्फी के लिए सुर्खियां में हैं। हाल ही में ऋषि कपूर अपने परिवार के साथ डिनर पर गए थे। इस डिनर पर ऋषि के साथ उनकी पत्नी एक्ट्रेस नीतू कपूर, बेटा रणबीर कपूर, बेटी रिद्दिमा कपूर और रिद्दिमा की बेटी समारा भी मौजूद थीं। लेकिन अपने गुस्से के लिए हमेशा सुर्खियों में रहने वाले चिंटू कपूर यानी ऋषि कपूर को एक बार फिर गुस्सा आ गया है। इस बार उनके गुस्से को शिकार उनकी एक फैन हो गई। दरअसल रणबीर अपने आने वाली फिल्म को लेकर काफी व्यस्त थे जिसकी वजह से वह अपने ​परिवार को समय नहीं दे पा रहे थे। इस लिए यह डिनर प्लान किया गया था।

सूत्रों की माने तो ऋषि कपूर के परिवार को रेस्ट्रां में देख उनकी एक फैन ने सेल्फी लेने की इच्छा जाहिर की । उसके बाद उस फैन ने कपूर परिवार के हर एक सदस्य के साथ अलग-अलग फोटो क्लिक की । सबने उसके साथ फोटो क्लिक करवाई लेकिन बेचारी वह लड़की जल्दबाजी में ऋषि कपूर के साथ फोटो क्लिक नहीं कर पाई। इसके बाद जब कपूर परिवार डिनर खा कर बाहर निकलने लगा तो वह महिला फैन एक बार फिर ऋषि कपूर के पास गई और फोटो क्लिक करनी चाही लेकिन ऋषि ने सेल्फी के लिए हांमी नहीं भरी।

इसके बाद उस फैन ने हाउ रूड कहा। ये सुनकर ऋषि कपूर काफी नाराज हो गए। और उसी गुस्से में उस फैन को बहुत कुछ सुना दिया। ऋषि कपूर के गुस्से को देख वह फैन रोने लगी। बात को बढ़ता देख रणबीर कपूर को इस बात को संभालना पड़ा। उन्होंने दोनों के बीच में आकर बीच-बचाव किया और ऋषि को रोका। रणबीर ने अपने पापा को शांत कराकर उन्हें गाड़ी में बैठने को कहा।