एडल्ट स्टार शकीला का रोल करेंगी रिचा चड्ढा

  By : Priyambada | March 7, 2018 4:05 pm

नई दिल्ली:   पर्दे पर बेहतरीन व्यक्तित्व को निभाने का मौका कुछ फिल्म स्टार्स को ही मिल पता है। विद्या बालन को एक बार डर्टी पिक्चर नाम की फिल्म में इस तरह का रोल करने का मौका मिला था और उन्हें इस फ़िल्म से काफी लोकप्रियता भी मिली थी। उस समय इस फ़िल्म को ज़ोरदार क़ामयाबी मिली , जबकि उन दिनों में आमतौर महिला प्रधान फ़िल्में नहीं बनायीं जाती थीं। अब इस क्लब में शामिल होने जा रही हैं, रिचा चड्ढा, जो शकीला के जीवन पर आधारित फ़िल्म में अभिनय करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं,शामिल जो केरल की 90 के दशक की सबसे बड़े अभिनेत्रियों में से एक थी और जिन्होंने तमिल, तेलगू, मलयालम और कन्नड़ जैसी भाषाओं में अनेकों अडल्ट फिल्मों में काम किया है।

रिचा के प्रमुख रोल वाली यह बायोपिक शकीला की उस वक़्त की कहानी को बयां करेगी जब उन्होंने 16 साल की उम्र में फिल्मों में काम करना शुरू किया था और यह फ़िल्म उस समय से शुरू हुए उनके जीवन के सफ़र को दिखाएगी। शकीला ने सिनेमाघरों में शानदार सफलता हासिल की और इतनी धूम मचाई की एक ऐसा इतिहास रच दिया जो कि पहले कभी नहीं हुआ था। उनकी फिल्मों को केवल पूरे भारतीय भाषाओं में ही बल्कि चीनी, नेपाली और कई दूसरी भाषाओं में भी डब किया गया। शकीला ऐसे वक़्त में एक जानी-मानी हस्ती बन गई जब कि फ़िल्म इंडस्ट्री में सिर्फ़ मर्दों का दबदबा था और बस उन्हें ही सारी तारीफ़ मिला करती थी।

यह फिल्म इंद्रजीत लंकेश के द्वारा निर्देशित की जा रही है जिन्होंने 2001 में अपना करियर शुरू किया था और अब तक बहुत से लोकप्रिय इनाम जीत चुके हैं। यह फिल्म इस साल अप्रैल में बननी शुरू होगी और 2019 के शुरु में रिलीज़ होगी।