चोरी किया करते थे सुपरस्टार रणवीर सिंह

  By : Priyambada | February 18, 2018 12:23 pm

नई दिल्ली: रणबीर सिह की ‘पद्मावत’ में खिलजी के किरदार की वजह से काफी चर्चा में बने हुए हैं। ‘पद्मावत’ की सफलता के साथ ही रणबीर सिंह ने अपनी फीस भी बढा दी है। हाल ही में एक इवेंट के दौरान रणबीर ने अपने संघर्ष के बारे में बताया कि किस तरह मेहनत से अपना पोर्टफोलियो बनाते थे और डायरेक्टर-प्रोड्यूसर उसे कचरे के डिब्बे में डाल देते हैं।

इसके अलावा रणवीर ने यह भी बताया कि किस तरह वह रेस्त्रां और नाइट क्लब्स में फिल्म निर्माताओं का पीछा करते थे और वह लोगों के फोन्स से नंबर चुराया लिया करते थे ताकि वह फिल्म मेकर्स को फोन कर कह सकें कि सर मैं एक्टर रणवीर सिंह हूं कृपया मुझे एक बार मौका दें। रणवीर सिंह ने बताया कि वह अपना पोर्टफोलियो लेकर घूमा करते थे। वह अपना कॉलिंग कार्ड बांटते रहते थे ताकि लोग जानें कि वह एक नए अभिनेता हैं जो काम की तलाश में हैं।

रणबीर सिंह ने बताया कि एक बार उन्हें शानू की कॉल आई और उन्होंने कहा कि यशराज फिल्म्स को अपनी आने वाली फिल्म के लिए एक नए लड़के की तलाश में हैं। रणवीर ने कहा कि ये जानकर उनको खुशी से ज्यादा चिंता थी क्योंकि यशराज फिल्म्स कुछ सबसे बड़े प्रीमियर हाउसेज में से एक है और सिर्फ स्टार्स के साथ ही काम करता है। रणवीर ने बताया कि यशराज फिल्म्स के उस ऑडीशन में उन्होंने बहुत अच्छा किया और उन्हें ‘बैंड बाजा बारात’ में काम करने का मौका मिला।