रानी मुखर्जी ने आईएफएफएम में की फ्लैग होइस्टिंग

  By : Priyambada | August 12, 2018

नई दिल्ली। सबसे बड़े फिल्म फेस्टिवल दी इंडियन फ़िल्म फ़ेस्टिवल ऑफ मेलबर्न आधिकारिक तौर पर शुरू हो गया है। प्रवासी भारतीय अपनी पसंदीदा सुपरस्टार, रानी मुखर्जी को देखने के पूरे मेलबोर्न से इकट्ठा हुए। मेलबर्न शहर के मध्य में स्थित प्रतिष्ठित फेडरेशन स्क्वायर पर भारतीय तिरंगा गर्व के साथ फहराया गया। समारोह में प्रीमियर ऑफ़ विक्टोरिया डेनियल अंद्रेव्स, चीफ़ मिनिस्टर ऑफ़ द स्टेट के समकक्ष के साथ ही साथ अन्य भी कई महत्वपूर्ण अधिकारी मौजूद थे। इस दौरान रानी ने फ्लैग होइस्टिंग की।

10,000 से अधिक दर्शकों की मौजूदगी में रानी ने कहा, “मैं मानती हूं कि अपने देश का ध्वज फहराना किसी के लिए भी राष्ट्रीय सम्मान की बात है। और अपने घर से इतनी दूर ऑस्ट्रेलिया में यह करना और भी देशभक्ती की भावना से भरपूर है। मैं खुश हूं कि मुझे मितु और विक्टोरियन सरकार ने यह सम्मान दिया, इसके लिए मैं उनका शुक्रिया अदा करती हूं। मुझे पिछले 22 सालों से दर्शकों का भरपूर प्यार मिला है और वही प्यार आज मुझे यहां लाया है। इसलिए सबसे पहले मुझे अपने दर्शकों का शुक्रिया अदा करना है। मुझे मेरे पिता की फिल्म हम हिंदुस्तानी का देशभक्ति गीत “छोड़ो कल की बातें” सबसे ज्यादा याद आती है। आज यहां मुझे उनकी बहुत याद आ रही है।

बता दें कि रानी आज कल फिल्मों में कम दिखाई देती है। लेकिन हाल ही में उनक फिल्म हिचकी रिलीज हुई थी। उनके अभिनय की इस फिल्म में काफी तारीफ की गई। फिल्म का निर्देशन सिद्धार्थ पी मल्होत्रा ने किया था। युवा, ब्लैक और ‘नो वन किल्ड जेसिका’ के लिए रानी को फिल्मफेयर पुरस्कार भी दिए जा चुके हैं।