कैटरीना कैफ ने आखिरकार छोड़ा रणबीर कपूर का आशियाना

  By : Team Khabare | June 10, 2017 3:36 am

2016 के शुरूआत में कटरीना कैफ और रणबीर कपूर के ब्रेक अप ने काफी खलबली मचा दी थी। आज उनके ब्रेक अप को पुरे 7 महीने बीत गए हैं लेकिन दोनों ने कभी ऑफिसियली ब्रेकअप  को खुल कर एक्सेप्ट नहीं किया हैं। लेकिन लगता हैं अब कैटरीना कैफ ने आखिरकार रणबीर से पूरी तरह से अलग होने का फैसला कर लिया हैं। ख़बरों की माने तो कैट रणबीर कपूर के फ्लैट को छोड़कर अपने घर वापस शिफ्ट हो गयी हैं। दोनों ने बांद्रा स्तिथ कार्टर रोड में एक अपार्टमेंट रेंट से लिया था। अपने और कैटरीना के ब्रेक अप के बाद रणबीर कपूर अपने पेरेंट्स के घर शिफ्ट हो गए लेकिन कैटरीना अब भी उनके इस आशियाना में थी। करीबन, उन्होंने 7 महीने तक रणबीर कपूर से अलग होने के बाद इस घर में कई शामें अकेली ही काटी।  इतना ही नहीं उन्होंने अपना पहला फेसबुक वीडियो भी इसी घर में शूट किया। मगर लगता हैं अब वो इसे पूरी तरह से छोड़ना चाहती हैं ।  इतना ही नहीं उन्होंने अपने लिए के नया घर भी ढून्ढ लिया हैं।

वही, दूसरी तरफ कैटरीना से अलग होने के बाद रणबीर कपूर अपने नए आशियाने के तलाश में थे। आख़िरकार उन्हें अपना नया घर भी मिल गया, इस घर में वो अकेले ही रहने वाले हैं। इतना ही नहीं इसके इंटीरियर डेकोरेशन का काम रणबीर ने शाहरुख़ खान की पत्नी गौरी खान की दिया हैं जो इस भर में खूबसूरती भरने के लिए काफी मशकातें कर रही हैं। अगर सब कुछ ठीक रहा तो रणबीर कपूर अक्टूबर महीने में अपने नए घर में शिफ्ट भी हो सकते हैं।

लगता हैं अब दोनों पूरी तरह से अलग हो गए हैं। लेकिन दोनों बहुत जल्द अनुराग कश्यप की फिल्म ‘जग्गा जासूस’को प्रोमोट करने के लिए एक बार फिर से साथ नज़र आ सकते हैं।