रणवीर के साथ कम करने से रणबीर कपूर का इनकार

  By : Priyambada | August 12, 2018

नई दिल्ली। करण जौहर ने अपनी अगली फिल्म ‘तख्त’ की घोषणा कर दी है। ये एक मल्टी स्टारर फिल्म ​है। फिल्म के लिए जिस स्टार कास्ट का भी चुनाव कर लिया गया था। जिनमें रणवीर सिंह, करीना कपूर खान, आलिया भट्ट, विक्की कौशल, भूमि पेडनेकर, जाह्नवी कपूर और अनिल कपूर का नाम शामिल है। कहा जा रहा है कि इस फिल्म के लिए रणबीर कपूर का भी नाम सामने आया था। लेकिन उन्होंने ने इस फिल्म में काम करने से मना कर दिया है।

सूत्रों की माने तो करण ने रणबीर कपूर को भी इस फिल्म में एक रोल ऑफर किया था, लेकिन उन्होंने मना कर दिया। करण ने रणवीर सिंह के भाई वाला रोल रणबीर कपूर से करना चाह रहे थे। रणबीर को रोल पसंद था। लेकिन फिर बात नहीं बन पाई और अब वो रोल व‍िक्की कौशल कर रहे हैं।

रणबीर के इंकार की वजह रणवीर सिंह को माना जा रहा है। रणबीर की दूसरी फिल्म की बता करें तो इन दिनों वो फिल्म ‘ब्रह्मास्‍त्र’ की शूटिंग कर रहे है। इसमें आलिया भी उनके साथ हैं। ‘शमशेरा’ भी रणबीर कपूर की अगली फिल्म है।

करण ने फिल्म की घोषणा करते हुए एक पोस्टर जारी किया और लिखा, ‘इतिहास से जुड़ी यह एक अविश्वसनीय कहानी है। राजसी मुगल सिंहासन के लिए एक महाकाव्य लड़ाई… एक कहानी परिवार की, महत्वाकांक्षा की, लालच की, विश्वासघात की, प्रेम की और उत्तराधिकार की… तख्त युद्ध और प्यार के बारे में है। बता दें कि करीना पहली बार रणबीर सिंह के साथ कोई फिल्म कर रही है। जाह्नवी कपूर को धड़क के बाद इस फिल्म में भी एक बड़ा रोल मिला है।