रणबीर-आलिया के पेरेंट्स डिनर पर करेंगे शादी की बात!

  By : Bhagya Sri Singh | August 30, 2018 11:33 am
ranbeer kapoor alia bhatt affair,ranbir kapoor ,ranbir alia relationship ,alia bhatt ,movie masala

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर और आलिया भट्ट का रिलेशनशिप इन दिनों फिल्म जगत में सुर्ख़ियों का विषय बना हुआ है। दोनों अपनी लव- लाइफ को लेकर काफी खुश और सीरियस हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, रणबीर और आलिया के माता-पिता दोनों में से किसी एक के घर पर फैमिली डिनर पर मुलाकात कर सकते हैं। इस बात के कयास लगाए जा रहे हैं कि इस दौरान कपूर एंड भट्ट फैमिली रणबीर और आलिया की शादी की बात भी छेड़ सकते हैं।

आलिया और रणबीर के रिश्ते सबके सामने आने के बाद दोनों के पेरेंट्स कई बार एक दूसरे से औपचारिक मुलाकात कर चुके हैं। रणबीर की मां नीतू कपूर और बहन रिद्धिमा कपूर को आलिया भट्ट के साथ डिनर एन्जॉय करते हुए स्पॉट किया गया था। वहीं कुछ दिन पहले रणबीर कपूर भी अपनी गर्लफ्रेंड आलिया के घर पर उनके पिता महेश भट्ट से मिलने पहुंचे थे।

इसके साथ ही आलिया और रणबीर कपूर की मां (सोनी राजदान और नीतू कपूर) आये दिन सोशल मीडिया पर आए दिन एक दूसरे के प्रति अपना लगाव जताते रहते हैं। दोनों परिवारों की घनिष्टता देखकर ऐसा लगता है कि बहुत जल्द ही रणबीर कपूर और आलिया भट्ट परिणय सूत्र में बंध सकते हैं।

बता दें कि रणबीर कपूर और आलिया भट्ट पिछले काफी लंबे समय से गुपचुप तरीके से रिलेशनशिप में हैं। लेकिन कुछ समय पहले ही दोनों लव बर्ड्स ने सार्वजनिक रूप से अपने रिश्ते को सार्वजनिक रूप से स्वीकार कर लिया है। इसके बाद दोनों कई इवेंट्स और पार्टीज में एकसाथ नजर आ चुके हैं।