डायरेक्टर की अश्लीलता, ‘दुनिया में औरत के शरीर से खूबसूरत कुछ नहीं’

  By : Priyambada | January 17, 2018

नई दिल्ली:  राम गोपाल वर्मा बॉलीवुड के ऐसे फिल्म मेकर हैं जो अपनी फिल्मों से ज्यादा अपने बोल्ड बायान बाजी के लिए जाने जाते हैं। आपको बता दे कि आजकल रामगेापाल अपनी आगामी फिल्म ‘God, Sex and Truth’ की वजह से भी चर्चा में बने हैं। लेकिन इस फिल्म से इतर उन्होंने कुछ ऐसा कर दिया है कि सुर्खियों में आ गए हैं। दरअसल रामगोपाल ने अपने ट्विटर हैंडल से फिर कुछ कॉन्ट्रोवर्शियल ट्वीट किया है। उन्होंने ने अपने ट्विटर हैंडल से लिखा है, “मैं मानता हूं कि इस दुनिया में एक औरत के शरीर के खूबसूरत कुछ नहीं है।”

आपको बता दें कि राम गोपाल वर्मा ने अपनी अपकमिंग फिल्म ‘God, Sex and Truth’ के जरीए अमेरिकी पोर्न स्टार मिया मलकोवा को बॉलीवुड में लॉन्च किया है। सनी लियोन के बाद मिया दूसरी दूसरी पोर्न स्टार है जो हिंदी इंडस्ट्री में आ रही है। आपको बता दें कि रामगोपाल ने इस फिल्म के ट्रेलर को बिना किसी कट के शेयर किया है। ट्रेलर रिलीज होते ही सोशल मीडिया और इंटरनेट पर यह वायरल हो रहा है।

आपको बता दे कि रामगोपाल वर्मा की ‘God, Sex and Truth’ न तो कोई फिल्म है, न शॉर्ट मूवी और न ही कोई वेब सीरीज़, ये एक ऐसा वीडियो है जिसमें मिया मालकोवा सेक्स के बारे में बता रही हैं।

आपको बता दे कि सनी के बाद बॉलीवुड में अपने फिल्मी करियर की शुरूआत करने वाली  पॉर्न स्टार मिया मल्कोवा का जन्म 1 जुलाई 1992 को USA के पाम स्प्रिंग (कैलिफोर्निया) में हुआ था।  पोर्न इंडस्ट्री में आने से पहले मिया रेस्त्रां चैन मैकडोनाल्ड और सिज्लर में काम करती थी। मिया मल्कोवा ने साल 2012 में पोर्न इंडस्ट्री में काम करना शुरू किया था।