viral video: रकुल प्रीत सिंह हुईं OOPS मोमेंट का शिकार

  By : Priyambada | February 18, 2018 1:42 pm

नई दिल्ली:  मनोज बाजपेई, रकुल प्रीत सिंह, सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म अय्यारी’ शुक्रवार को रिलीज हो चुकी है। फिल्म के स्टार इस फिल्म को सफल कराने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। फिल्म का निर्माण नीरज पांडे ने किया है। फिल्म की शुरूआत तो कुछ खास नहीं हुई लेकिन इस फिल्म को प्रमोट करने के लिए टीम पुरी कोशिश कर रही है। इस फिल्म के अभिनेता सिद्धार्थ और अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह भी फिल्म के प्रमोशल में लगे हुए हैं। इस फिल्म की वजह से रकुल प्रीत सिंह काफी लंबे समय के बाद चर्चा में आ गई हैं। इस फिल्म को लेकर सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया जा रहा है।

जिसमें सिद्धार्थ मल्होत्रा की वजह से रकुल शर्मिंदा होते-होते बचीं। दरअसल सिद्धार्थ मल्होत्रा और रकुल प्रीत सिंह फिल्म ‘अय्यारी’ के प्रमोशन के लिए दिल्ली पहुंचे थे। इस दौरान का एक वीडियो फिल्म के ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया गया है। वीडियो में सिद्धार्थ मल्होत्रा और रकुल प्रीत फिल्म के गाने ले डुबा में डांस करते हुए नजर आ रहे हैं। डांस करते समय सिद्धार्थ ने रकुल को दर्शकों के सामने गोद में उठा लिया, जबकि रकुल की ड्रेस काफी छोटी होने की वजह से इस तरह के स्टेप लिए ठीक नहीं था। वीडियो में दिखाई दे रहा है कि जब सिद्धार्थ को गोद में उठाते हैं रकुल की ड्रेस ऊपर खिंच जाती हैं। और रकुल एकदम से नीचे आईं और कपड़े को ठीक किया।

रकुल अपनी ब्यूटी के कारण सेंटर ऑफ अटैक्शन बनती नजर आ रही हैं।फिल्म ‘अय्यारी’ में में सिद्धार्थ मल्होत्रा, रकुल प्रीत सिंह के अलावा मनोज बाजपेयी, नसीरुद्दीन शाह और अनुपम खेर भी मुख्य किरदारों में हैं।‘अय्यारी’आर्मी बैकग्राउंड पर आधारित है।