फिल्म रिलीज से प​हले दूध से नहलाया जाता है रजनीकांत का पोस्टर

By Priyambada Dec 12, 2017 3:13 pm

नई दिल्ली: भले ही रजनीकांत 67 साल के हो गए हैं लेकिन आज भी सिनेमा जगत के नए कलाकार उनके आगे फिके पड़ जाते हैं। उम्र के इस दौर में भी उनका जलवा बरकरार है। रजनी की फिल्में ज्यादातर ब्लॉकबस्टर रही हैं। उन्होंने ने केवल साउथ की फिल्मों में काम किया है ​बल्कि बालीवुड में भी कई सफल फिल्मों में अपने अभिनय से सबको अपना मुरिद बना लिया है।

रजनीकांत साउथ में गॉड के नाम से भी प्रसिद्द हैं। उनके फैंस ने साउथ में उनका एक मंदिर भी बनवाया है। जिस मंदिर को रजनीकांत का मंदिर कहा जाता है वह ‘भगवान शिव’ का मंदिर है,इस मंदिर का निर्माण रजनीकांत के फैंस ने उनके जन्मदिन पर करवाया था। इस मंदिर पर उनके नाम का शिलालेख भी लगाया गया है। इसलिए ही इसको रजनीकांत का मंदिर कहा जाता है।

रजनीकांत के फैंस उनको बहुत चाहते हैं और जब उनकी कोई फिल्म रिलीज होती है तो उनके पोस्टर को दूध से नहलाया जाता है, उनकी पूजा की जाती है। ऐसे में रजनीकांत का मंदिर होना तो लाजमी है। 

रजनीकांत की आगामी फिल्म 2.0 भारतीय फिल्म इंडस्ट्री की सबसे महंगी फिल्म बताई जा रही है इस फिल्म का बजट लगभग 450 करोड़ रु. बताया जा रहा है।

एक मामूली बस कंडक्टर से भारतीय सिनेमा में सबसे ज्यादा मेहनताना पाने वाले रजनी शोहरत की बुलंदियां छूने के बावजूद भी बहुत विनम्र दिखाई देते हैं।  

रिलेटेड पोस्ट