राधिका की हॉरर वेब सीरीज का ट्रेलर रिलीज़

  By : Bhagya Sri Singh | July 11, 2018
radhika apte horrror web series ghoul

नई दिल्ली। बॉलीवुड कि हॉट एक्ट्रेस राधिका आप्टे अब एक नई हॉरर वेब सीरीज में नजर आएंगी। राधिका अभिनीत ये वेब सीरीज नेटफ्लिक्स पर रिलीज की जायेगी। इस क्राइम हॉरर वेब सिरीज का नाम है ‘घोल’। घोल का ट्रेलर रिलीज किया गया है। पहले इसका पोस्टर रिलीज किया गया था राधिका आप्टे की यह तीसरी वेब सीरीज है। इससे पहले उन्होंने ‘लस्ट स्टोरी’ और ‘ सैक्रेड गेम्स’ में कम किया था।

‘घोल’ की कहानी पैट्रिक ग्राहम ने लिखी है। रिलायंस एंटरटेनमेंट ने फैंटम फिल्म्स, इवानहो और ब्लूमहाउस के साथ पार्टनरश‍िप में फिल्म का निर्माण किया है। राधिका आप्टे द्वारा अभिनीत यह वेब सीरीज 24 अगस्त को डिजिटल प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी। ‘घोल’ के पोस्टर में राधिका एकदम सहमी हुई सी नजर आ रही हैं। उनके एक हाथ में गन है। उनके कंधे पर खून से सना हुआ किसी का हाथ है। कुल मिलाकर ये पोस्टर काफी डरावना लग रहा है। ऐसा लग रहा है जैसे उनके कंधे पर किसी भूत का हाथ है।

राधिका आप्टे कुछ समय पहले ही वेब सिरीज ‘लस्ट स्टोरी’ और सैक्रेड गेम्स में अहम किरदारों में नजर आई थीं। ‘घोल’ में राधिका आप्टे के साथ मानव कौर भी अपनी अदाकारी के जलवे बिखेरते नजर आयेंगे। जानकारी के मुताबिक़, फिल्म में क्राइम और हॉरर दोनों का तड़का होगा।

इस फ्फिल्म के ट्रेलर में राधिका अपने पिता को गिरफ्तार करवाने में पुलिस की सहायता करती हैं। राधिका के अपोजिट मानव कौल एक पुलिस ऑफिसर का रोल अदा कर रहे हैं।