पैडमैन की वजह से हुई मल्लिका दुआ और राधिका आप्टे की लड़ाई

  By : Priyambada | February 11, 2018

नई दिल्ली: अक्षय कुमार की फिल्म ‘पैडमैन’अपने अच्छे कंटेंट के लिए तो चर्चा में है ही लेकिन इस फिल्म को लेकर मल्लिका दुआ और राधिका आप्टे की जंग की भी चर्चा हो रही है। दरअसल अक्षय कुमार ने फिल्म की प्रमोशन के तहत सोशल मीडिया पर एक पैडमैन चैलेंज की शुरुआत की थी। इस चैलेंज में सैनिटरी नैपकिन को हाथ में लेकर फोटो को सोशल मीडिया पर शेयर करना था। अक्षय कुमार के इस पैडमैन चैलेंज को बॉलीवुड के कई स्टार ने कबूल करते हुए पैड के साथ अपनी फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की थी। लेकिन मल्लिका दुआ ने हाल ही में अक्षय कुमार के इस कैंपेन पर तंज कसा था।

अब पैडमैन की एक्ट्रेस राधिका आप्टे ने मल्लिका दुआ को उनके इस तंज का करारा जवाब दिया। राधिका ने हाल ही बातचीत में कहा कि कलाकार सोशल एक्टिविस्ट नहीं हैं वो केवल फिल्म को लेकर चल रहे कैंपेन का हिस्सा बने हैं और इस कैंपेन में बॉलीवुड जगत के अलावा क्रिकेट जगत के लोग भी शामिल हैं।

पैडमैन पर तंज करते हुए मल्लिका दुआ ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर लिखा, ”हमेशा याद रखिए। जब भी आप खुद को कमजोर समझने लगे, जब भी आप अपने बराबर वालों से खुद को छोटा महसूस करने लगे, जब आपको लगे आपको बिना किसी कारण छोटा महसूस कराया जा रहा है, इन सब के खिलाफ लड़ाई अभी शुरु हुई है, हाथ में सैनिटरी नैपकिन को लेकर फोटो को सोशल मीडिया पर शेयर कर दीजिए। आप खुद को सशक्त महसूस करने लगेंगे। बहुत सशक्त।” मल्लिका के इस पोस्ट से साफ जाहिर है कि वो पैडमैन पर तंज कर रही हैं। मल्लिका के इस तंज पर राधिका का कहना है कि ”एक्टर्स सोशल एक्टिविस्ट नहीं हैं, उनके पास भी काम है जिसे अभिनय कहते हैं।