राधिका ने ट्रोलर्स को दिया जवाब,’बीच पर साड़ी पहन कर जाऊं ”

  By : Priyambada | March 9, 2018 4:00 pm

नई दिल्ली: ‘पैडमैन’ में राधिका आप्टे के अभिनय की जमकर तारीफ हो रही है। लेकिन सोशल मीडिया पर वो ट्रोल करने वालों से परेशान हैं। राधिका आप्टे सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपनी तस्वीरें भी शेयर करती रहती हैं। अभी कुछ दिनों पहले राधिका ने इंस्टाग्राम पर अपनी बिकनी वाली फोटो शेयर की थी। शेयर की गई फोटो में राधिका ने हाथ में वाइन का गिलास लिया हुआ था। उनकी इस फोटो पर यूजर्स ने ट्रोल करना शुरू कर दिया। एक यूजर ने कमेंट में लिखा आपको देश के युवा भी फॉलो करते हैं इसलिए कम से कम इस बात का ध्यान तो करिए।
एक कमेंट मे लिखा गया, ”अपनी प्राइवेट लाइफ को पब्लिक मत करिए।” राधिका ने हाल ही में दिए एक बातचीत में ट्रोल करने वालों को जवाब देते हुए कहा ”मुझे समझ नहीं आता किसी के कुछ कहने पर मैं ट्रोल कैसे हो सकती हूं। यह बकवास है। क्या लोग मुझसे इस बात की उम्मीद करते हैं कि मैं बीच में साड़ी पहन कर जाऊं।” राधिका से पूछा गया कि इस तरह की सिचुएशन को कैसे हैंडल करना चाहिए, तो राधिका ने जवाब दिया ”मुझे नहीं पता, मैं उनके साथ कोई डील नहीं करना चाहती।” वैसे राधिका आप्टे ही नहीं आए दिन बॉलीवुड की कई अभिनेत्रियां अपने हॉट और बोल्ड की वजह से यूजर्स के निशाने पर आ जाती हैं।

#holiDay #timeoff #goa #sea #sunset #friends @marc_t_richardson #afteraswim

A post shared by Radhika (@radhikaofficial) on


राधिका जिस फोटो के लिए यूजर्स के निशाने पर आई थी उसके साथ उन्होने कैप्शन लिखा, ”हॉलीडे, टाइमऑफ, गोवा, सुमद्र और दोस्त।” इस फोटो में राधिका अपने दोस्त के साथ नजर आ रही हैं।पैडमैन में राधिका ने अक्षय कुमार की पत्नी गायत्री का रोल निभाया था। इस फिल्म को इसकी अलग कहानी की वजह से बहुत प्रशंसा मिली है। राधिका के अलावा इस फिल्म में सोनम कपूर भी मुख्य भूमिका में थी।