“रेस 3” के साथ रिलीज होगा “लवरात्रि” का टीज़र

  By : Priyambada | June 10, 2018 5:55 pm

नई दिल्ली: सुपरस्टार सलमान खान और जैकलीन फर्नांडिस की एक्शन थ्रिलर फिल्म “रेस 3” अब अपनी रिलीज से महज चंद दिनों की दूरी पर है। ईद के मौके पर रिलीज हो रही “रेस 3” पर हर किसी निगाहें टिकी है। ट्रेलर और टीज़र में दिखाए गए दमदार एक्शन सीक्वेंस ने फ़िल्म के प्रति दर्शकों के उत्साह को बढ़ा दिया है।

“रेस 3” की रिलीज अब और भी ज़्यादा खास होगी क्योंकि रेस 3 के आगमन के साथ, आयुष शर्मा अभिनीत फिल्म लवरात्रि का टीज़र भी रिलीज किया जाएगा।सलमान खान फिल्म्स के बैनर तहत बनी “लवरात्री” के साथ आयुष शर्मा और वरिणा हुसैन बॉलीवुड में अपनी नई पारी शुरू कर रहे है। गुजरात की पृष्ठभूमि पर आधारित इस रोमांटिक ड्रामे की प्रेम कहानी का आगाज़ नवरात्रि के शुभ अवसर से शुरू होता है। और फ़िल्म का टीज़र इस हफ्ते रेस 3 के साथ रिलीज होने के लिए तैयार है।

रेस 3 एक्शन, सस्पेंस, रोमांस और ब्लॉकबस्टर गानों के साथ एक कंपलीट पैकेज साबित होगा। फ़िल्म में सुपरस्टार सलमान खान, जैकलिन फर्नांडीज, अनिल कपूर, डेज़ी शाह, बॉबी देओल और साकिब सलीम जैसे बेहतरीन कलाकार है। सलमान खान फिल्म्स और रमेश तौरानी द्वारा निर्मित इस फ़िल्म को टिप्स फिल्म्स के बैनर तहत बनाया जाएगा। रेमो डिसूजा द्वारा निर्देशित “रेस 3” 2018 की ईद के मौके पर रिलीज होगी।