‘भारत’ छोड़ने के बाद प्रियंका चोपड़ा को लगा झटका

  By : Priyambada | August 8, 2018

नई दिल्ली। प्रियंका चोपड़ा ने आज ही फरहान अख्तर के  फिल्म की शूटिंग शुरू की है। सलमान खान की फिल्म ‘भारत’ को  छोड़ने  के बाद इस बात की खबरें आई थी कि किसी बड़े हॉलीवुड प्राजेक्ट की वजह से उन्होंने भारत में काम करने से मना कर दिया था। लेकिन अब एक बुरी खबर आ रही है कि प्रियंका और क्रिस प्रैट की हॉलीवुड फिल्म ‘काउबॉय निंजा वाइकिंग’ को किसी कारण वश टाल दिया गया है।

हाल ही में खबर आई थी कि प्रियंका के हॉलीवुड में एक बड़ी फिल्म साइन की है। लेकिन अब खबर आ रही है कि है कि फिल्म के शेड्यूल को खत्म कर दिया गया है। और फिल्म के शुरू होने की तारीख के बारें में कुछ भी तय नही हैं।

इसके अलावा प्रियंका अपनी सगाई और अफेयर की वजह से चर्चा में हैं। हाल ही में प्रियंका दिल्ली पहुंची थी। तब उनसे सगाई को लेकर सवाल किया गया था।तो प्रियंका ने कहा ‘मैं भले ही एक स्टार हूं पर अपनी जिंदगी के कुछ पहलुओं के बारे में मीडिया में चर्चा करना ठीक नहीं समझती हूं। आगे उन्होंने कहा ये मेरी व्यक्तिगत जिंदगी के बारे में है। और आम लोगों को जानना जरूरी नहीं है। मेरी जिंदगी के ज्यादातर लोग मेरे बारें में जानते हैं। लेकिन 10 फीसदी हिस्सा मै किसी से शेयर नहीं करती हूं। वह सिर्फ मेरे लिए है।सलमान ने प्रियकंस के फिल्म छोड़ने पर कहा प्रियंका ने जब ‘भारत’ छोड़ने का फैसला किया था तब उन्होंने इसके लिए कुछ और ही वजह बताई थी। वो पहले बताती तो हम उन्हें नहीं रोकते’काउबॉय निंजा वाइकिंग’से जुड़े सूत्रों का कहना है कि फिल्म पर अभी भी काम हो रहा है। प्रैट, प्रियंका और निर्देशक मिशेल मैकलेरेन इससे अभी भी जुड़े हुए हैं।