प्रियंका ने मीडिया से छिपाई सगाई की अंगूठी: VIDEO

  By : Bhagya Sri Singh | August 7, 2018 12:42 pm
priyanka chopra nik jonas engagement, priyanka chopra, pc bharat, priyanka nik, priyanka chopra film, priyanka chopra salman khan, प्रियंका चोपड़ा निक जोनस सगाई, प्रियंका चोपड़ा निक जोनस रिलेशनशिप, प्रियंका चोपड़ा, प्रियंका सलमान, प्रियंका फिल्म

नई दिल्ली। बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा इन दिनों अपने विदेशी बॉयफ्रेंड निक जोनस के साथ प्रेम-प्रसंग को लेकर सुर्ख़ियों में हैं। प्रियंका बहुत जल्द ही अपने प्रेमी निक जोनस के साथ परिणय सूत्र में बंध सकती हैं। प्रियंका का एक नया वीडियो सामने आया है जिसमें वो मीडिया से अपनी इंगेजमेंट रिंग छिपाती हुई नजर आ रही हैं। जानकारी के अनुसार, प्रियंका चोपड़ा ने जुलाई माह में अपने जन्मदिवस पर प्रेमी निक जोनस से चोरी-चुपके सगाई कर ली है।

कुछ दिन से सोशल मीडिया पर प्रियंका चोपड़ा का एक विडियो वायरल हो रहा है जिसमें पत्रकारों को देखकर प्रियंका चोपड़ा अंगूठी को निकालकर अपनी पॉकेट में रख लेती हैं। पिछले कुछ दिनों से प्रियंका की रिंग फिंगर में एक खूबसूरत डायमंड रिंग स्पॉट हुई है। हालांकि वो इस बात का ख्याल रखती हैं कि मीडिया का ध्यान उनकी रिंग की तरफ न जाए। प्रियंका के मीडिया से रिंग छिपाने वाले विडियो को उनके प्रशंसकों ने काफी पसंद किया है।

एक कार्यक्रम के दौरान सगाई के सवाल पर प्रियंका चोपड़ा ने कहा कि ये उनका बेहद निजी मामला है इससे किसी को भी सरोकार रखने की कोई आवश्यकता नहीं है। भले ही उनकी 90 प्रतिशत जिंदगी के बारे में जानना लोगों का हक़ है लेकिन 10 प्रतिशत बातें निजी हैं। एक लड़की होने के नाते उनका हक़ है कि वो उसे अपने तक ही सीमित रखें।

साथ ही कार्यक्रम में प्रियंका चोपड़ा ने निक से शादी के बाद अपनी भविष्व की योजनाओं पर भी मन साझा किया। प्रियंका ने कहा कि अब कुछ समय तक वो थिएटर के लिए काम करना चाहती हैं और महिला शशक्तिकरण के मुद्दे पर कई अलग-अलग भाषाओं में फिल्म निर्माण करना चाहती हैं। इसके साथ ही उन्होंने ये भी बताया कि किसी फिल्म में मर्द का किरदार अदा करना उनका ड्रीम रोल है।