सगाई के सवाल पर प्रियंका ने यूं दिया जवाब

  By : Priyambada | August 7, 2018 5:42 pm

नई दिल्ली। प्रियंका चोपड़ा इन दिनों लगातार खबरों में बनी हुई हैं। और वजह है उनका जोनस के साथ अफैयर और सगाई। कुछ दिनों पहले ही वो सिंगापुर में अपने बॉयफ्रेंड निक जॉन्स के कॉसर्ट में दिखाई दी। इसके बाद वो मुंबई में भी दिखाई दी।हाल ही में दिल्ली के एक इवेंट में उनसे उनकी सगाई के बारे में पूछा गया। तो प्रियंका ने कहा ‘मैं भले ही एक स्टार हूं पर अपनी जिंदगी के कुछ पहलुओं के बारे में मीडिया में चर्चा करना ठीक नहीं समझती हूं। आगे उन्होंने कहा ये मेरी व्यक्तिगत जिंदगी के बारे में है। और आम लोगों को जानना जरूरी नहीं है। मेरी जिंदगी के ज्यादातर लोग मेरे बारें में जानते हैं। लेकिन 10 फीसदी हिस्सा मै किसी से शेयर नहीं करती हूं। वह सिर्फ मेरे लिए है’।

प्रियंका सलमान खान की फिल्म ‘भारत’ छोड़ कर चर्चा में आई थी। प्रियंका ने निक से शादी करने के लिए ही फिल्म में काम करने की बात से इनकार किया।मीडिया में उनके लिए जो खबरें आती हैं उस प्रियंका ने कहा झूठी खबरों को पढ़ कर कई बार हंसी आती है पर कई बार गुस्सा आता है।

कुछ दिनों पहले उन्होंने ड्रीम रोल के बारे में कहा था कि वह ‘मर्द’ वाला किरदार निभाना चाहती हैं। यानी मेल वाला रोल। ‘क्वांटिको’ के बारे में बात करते हुए प्रियंका ने बताया कि हर महिला को ‘एलेक्स पैरिश’ जैसा होना चाहिए जो अपने किसी भी फैसले के लिए पछतावा न करे’। प्रियंका और निक के उम्र में बहुत अंतर है।जो  मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है। निक आने वाले सितम्बर में 26 साल के होंगे वहीं प्रियंका 35 साल की हैं।