प्रियंका ने अमेरिकी सिंगर निक के साथ किया रोका

  By : Bhagya Sri Singh | August 18, 2018 12:26 pm
priyanka chopra nik jonas roka, priyanka chopra nik jonas engagement, priyanka chopra, pc bharat, priyanka nik

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने अपने विदेशी बॉयफ्रेंड निक जोनस के साथ आज रोका कर लिया है। रोका सेरेमनी में प्रियंका और निक जोनस के परिवार भी मौजूद रहे। आज सुबह 10 बजे हिन्दू रीति रिवाज के अनुसार दोनों का रोका हुआ। एक रिपोर्ट से मिली जानकारी के अनुसार आज ही इन दोनों की सगाई भी होनी है। हालांकि, अभी तक इस बात की अधिकारिक पुष्टि नहीं हो पाई है।

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस पिछले कई महीनों से रिलेशनशिप में थे। जिसपर आज दोनों ने विराम चिन्ह लगा दिया है। बता दें कि हाल ही में प्रियंका ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो शेयर किया था। जिसमें रिंग फिंगर में एक अंगूठी दिख रहा था। तभी से यह कयास लगाया जा रहा था कि प्रियंका ने चुपके से निक जोनस से सगाई कर ली है।

प्रियंका की यह फोटो मनीष मल्होत्रा की पार्टी की है। जिसमें प्रियंका रवीना टंडन के साथ सेल्फी लेती दिखाई दे रही हैं। हालांकि, इससे पहले भी प्रियंका को रिंग फिंगर में एक अंगूठी पहने देखा गया था। लेकिन उन्होंने मीडिया को देखते ही इसे छुपा लिया था।

मॉम-डैड के साथ भारत पहुंचे निक

रोका सेरेमनी से पहले निक ने गुरुवार देर रात अपने मॉम और डैड के साथ इंडिया पहुंचे थे। हालांकि, निक इससे पहले भी भारत आ चुके हैं। लेकिन निक जब इस बार अपने मॉम और डैड के साथ भारत आये तभी से प्रियंका और निक के सगाई को लेकर चर्चा तेज हो गयी थी।