सगाई के बाद अनाथालय पहुंची प्रियंका, डांस विडियो वायरल

  By : Shubham Srivastawa | August 20, 2018 2:11 pm
priyanka-chopra-nick-jonas-visit-Orphanage -after-engagement-dances-on-tune-maari-entry-song-in-front-on-nick-jonas

मुंबई।  देशी गर्ल और बॉलीवुड की हॉट एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने शनिवार को अमेरिकी सिंगर निक जोनस के साथ सगाई की। सगाई के बाद शाम को पार्टी हुई जिसमें बॉलीवुड के कई स्टार के अलावा अंबानी परिवार मौजूद रहे। सगाई के एक दिन बाद यानि रविवार को प्रियंका चोपड़ा अपने सास-ससुर और मां मधु चोपड़ा के साथ मुंबई के सेंट कैथरीन अनाथालय में गईं। जहां उन्होंने सभी बच्चों से मुलाकात की और जमकर डांस किया। जिसका विडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। इस वीडियो को अब तक हजारों लोग देख चुके हैं।

विडियो में प्रियंका चोपड़ा अपने सुपरहिट गाने तूने मारी एंट्रिया पर डांस करती नजर आ रही हैं। इस दौरान निक भी वहां मौजूद रहे। विडियो में देखा जा सकता है कि कैसे एक बच्ची प्रियंका के साथ डांस करते समय खुश है। इस मौके पर प्रियंका और निक भी बेहद खुश नजर आ रहे हैं। दरअसल, प्रियंका और निक पिछले कई महीनों से एक दूसरे को डेट कर रहे थे। इस दौरान इनका का फोटो भी खूब वायरल हुआ था। लेकिन, इस बात का खुलसा तब हुआ जब निक अपने मॉम-डैड के साथ भारत पहुंचे। भारत पहुंचने के एक दिन बाद ही प्रियंका और निक की सगाई हो गयी।

हालांकि, ऐसा माना जा रहा था कि प्रियंका ने निक से पहले ही सगाई कर ली है। क्योंकि प्रियंका ने 15 अगस्त के दिन अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो शेयर किया था। जिसमें रिंग फिंगर में एक अंगूठी दिख रही थी। तभी से ऐसा माना जा रहा था कि प्रियंका ने निक से पहले ही सगाई कर ली है। बता दें कि यह तस्वीर मनीष मल्होत्रा की पार्टी की है। जिसमें प्रियंका रवीना टंडन के साथ सेल्फी लेती दिखाई दे रही हैं। हालांकि, इससे पहले भी प्रियंका को रिंग फिंगर में एक अंगूठी पहने देखा गया था। लेकिन उन्होंने मीडिया को देखते ही इसे छुपा लिया था।