प्रियंका की मां ने निक से शादी के लिए भरी हामी!

  By : Bhagya Sri Singh | July 17, 2018
priyanka chopra, madhu chopra, priyanka and nick jonas marriage, priyanka and nick affair, प्रियंका चोपड़ा, निक जोनस, मूवी मसाला

नई दिल्ली। बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा और उनके विदेशी बॉयफ्रेंड निक जोनस को लेकर खबरों का बाजार गर्म है। निक और प्रियंका एक दूसरे के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर एक दूसरे को समझने का प्रयास कर रहे हैं। प्रियंका की मां मधु चोपड़ा का रुख भी इन लव-बर्ड्स का प्यार देखकर सकारात्मक हो चुका है। प्रियंका और निक की लव स्टोरी शुरू होने के बाद जब उनकी मां मधु चोपड़ा से इस रिश्ते को शादी में बदलने को लेकर सवाल किया गया था कि क्या वो इसके लिए सहमत हैं? मधु चोपड़ा ने इसपर कहा था कि वको सोच भी नहीं सकतीं कि प्रियंका किसी विदेशी से शादी कर उसके साथ घर बसायें।

हालाँकि अब प्रियंका की मां मधु चोपड़ा का रुख देखकर लगता है कि बेटी का प्यार देखकर उनका मन पिघल गया है और उन्होंने निक के साथ प्रियंका के रिश्ते को स्वीकार कर लिया है। बता दें कि कुछ समय पहले एक पत्रकार ने प्रियंका चोपड़ा की मां मधु चोपड़ा से पूछा कि आप प्रियंका और निक के विवाह को लेकर सीरियस हैं क्या? इसपर मधु ने मुस्कुराते हुए जवाब दिया कि आप हैं क्या? इसपर पत्रकार ने कहा कि जी हां हम तो प्रियंका और निक की शादी को लेकर सीरियस हैं। इसपर प्रियंका की मां ने कहा कि अगर आप इस रिश्ते को लेकर सीरियस हैं तो हम भी हो जायेंगे।

बता दें कि मधु चोपड़ा ने निक संग प्रियंका की शादी पर हैरानी जताते हुए कहा था कि मैं एक विदेशी संग प्रियंका की कपल के तौर पर कल्पना भी नहीं कर सकती। मेरा मानना है कि अगर पति-पत्नी एक ही कल्चर के हों तो शादीशुदा जिंदगी आसानी से कट जाती है। मधु चोपड़ा का हालिया बयान सुनकर ऐसा लगता है मानो उन्हें अब अपनी बिटिया रानी प्रियंका के निक से शादी करने पर कोई ऐतराज नहीं है।