video chat: आधी रात को प्रियंका चोपड़ा ने रणबीर को किया कॉल

  By : Priyambada | March 9, 2018 1:02 pm

नई दिल्ली: प्रियंका चोपड़ा हालीवुड में रह कर भी बॉलीवुड के अपने दोस्तों को नहीं भूलती हैं। अभी हाल ही में प्रियंका ने अपने दोस्त रणबीर सिंह को आधी रात को वीडियो काल कर चौका दिया। रणबीर सिंह और प्रियंका अच्छे दोस्त हैं। प्रियंका ने रणबीर को जब कॉल किया तो उस समय रणबीर अपनी आने वाली फिल्म गली बॉय के शूट में व्यस्त थे।रणवीर जब अपनी कार में बैठ कर अपने अगले सीन की तैयारी कर रहे थे उसी वक्त प्रियंका ने कॉल किया। रणवीर ने प्रियंका का वीडियो कॉल देखते ही तुरंत रिसीव कर बात की।

 

प्रियंका चोपड़ा ने रणवीर सिंह को इंस्टाग्राम में लाइव चैट में ज्वाइन करने के लिए वीडियो कॉल की थी। प्रियंका चोपड़ा ने इस चैट को अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया। साथ ही कैप्शन में लिखा, ”शुक्रिया रणवीर सिंह तुम सच में एक रॉकस्टार हो। तुम्हारे द्वारा अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस पर दिया गया संदेश महत्वपूर्ण है।” वीडियो में प्रियंका चोपड़ा रणवीर सिंह से पूछती हैं रणवीर तुम इंटरनेशनल वुमेंस डे पर स्पेशल क्या करने वाले हो और तुमने क्या पहना हुआ है रणवीर सिंह प्रियंका के सवाल का जवाब देते हुए कहते हैं, ”मैंने ग्रीन कलर की स्कर्ट पहनी है। मैंने कल ही सेट पर यह बोल दिया था कि वुमेंस डे पर सभी लोग स्कर्ट पहनेंगे, सभी लोग मतलब सभी लोग यहां तक स्पॉट बॉय सभी ने स्कर्ट पहनीं।”

इसके बाद देसी गर्ल कहती हैं, ”हम लोगों ने तो तुमको पहले भी स्कर्ट में देखा है, फिल्म बाजीराव मस्तानी के समय तुमने एक लॉग स्कर्ट पहनी थी, मेन वियर स्कर्ट। जिसपर रणवीर कहते हैं बेशक।” इसके बाद रणवीर प्रियंका से कहते हैं, ”तुम्हारी याद आती है जल्दी भारत आ जाओ। मैं तुमसे बात कर के खुश हुआ। इस पर प्रियंका बोलती है, हां, रन्नो, मेरे पास एक प्लॉन भी है।”