प्रिया के नैन मटक्के का सोशल मीडिया पर ऐसे बना मजाक

By Rahish Khan Feb 13, 2018 2:17 pm

नई दिल्ली। मलयालम एक्ट्रेस प्रिया प्रकाश वरियर अब किसी सिलेब्रिटी से कम नहीं हैं। उन्हें रातोंरात एक गाने ने इंटरनेट सेंसेशन बना दिया। सोशल मीडिया पर वायरल मलयालम फिल्म ‘उरु आदर लव’ का गाना ‘Manikya Malaraya Poovi’ के एक क्लिप में नैन मटक्का करती दिख रहीं प्रिया सबकी चहेती बन गई हैं। इस गाने में उनके एक्सप्रेशन ने इतनी सुर्खियां बटौरी हैं कि प्रिया ने एक नया रिकॉर्ड बना दिया है।

बता दें कि वेलेंटाइन डे के मौके पर रिलीज हुआ यह वीडियो यंगस्टर्स के बीच खूब वायरल हो रहा है। मोहब्बत के महीने में प्रिया प्रकाश के आंखों ही आंखों में रोमांस करने का अंदाज लोगों का दिल छू रहा है और इसे सोशल मीडिया पर जमकर शेयर किया जा रहा है। यूट्यूब और सोशल मीडिया पर इस वीडियो को अब तक 40 लाख से ज्‍यादा लोग देख चुके हैं।

जो भी इस वीडियो को देख रहा है, वो अपने कॉलेज के दिनों में खो जाता है। इस गाने की क्लिप में प्रिया की अदाएं लोगों को इतनी प्यारी लग रही हैं कि इंस्टाग्राम पर कदम रखते ही उन्होंने बॉलीवुड की सभी एक्ट्रेस को पीछे छोड़ दिया है। प्रिया प्रकाश को इंस्टाग्राम पर एक दिन में 6 लाख से ज्यादा लोगों ने फॉलो किया। साथ ही ट्विटर पर भी उसका नाम टॉप ट्रेंड में बना हुआ है। यूजर्स भी Tweets के जरिए अपनी दीवानगी जाहिर कर रहे हैं।

वीडियो में प्रिया प्रकाश वारियर के आंख मारने का अंदाज इस कदर निराला है कि कुछ सोशल मीडिया ट्रोलर्स ने इस वीडियो में नरेंद्र मोदी, राहुल गांधी, डोनाल्ड ट्रंप, अरविंद केजरीवाल,  सलमान खान और ना जाने किन किन लोगों के वीडियो क्लिप्स को जोड़ दिया है। इन वीडियो को आप भी देखिए।

कौन हैं प्रिया प्रकाश- उरु अदार लव फिल्म में डेब्यू कर रहीं मलयालम एक्ट्रेस प्रिया प्रकाश वरियर केरल के त्रिशूल की रहने वाली हैं। उनकी उम्र अभी 18 साल है। वे इन दिनों त्रिशूर के विमला कॉलेज से बी. कॉम की पढ़ाई कर रही हैं। उनकी डेब्यू फिल्म ‘Oru Adaar Love’ के गाने ‘Manikya Malaraya’ की एक वीडियो क्लिप सोशल मीडिया तूफान मचा रखा है। उमर लुलु ‘Oru addar Love’ फिल्म के राइटर और डायरेक्टर हैं और शान रहमान ने इसमें म्यूजिक दिया है। यह गाना ट्विटर पर भी उसका नाम टॉप ट्रेंड में बना हुआ है।

रिलेटेड पोस्ट