VIDEO- बेटी के इंटरनेट सनसनी बनने से परेशान मां, प्रिया को भेजा इस जगह

  By : Team Khabare | February 13, 2018 2:58 pm

नई दिल्ली। खुबसूरती भी क्या अजीब शै है… कभी शोहरत तो कभी उल्फत… जी हां, बीते दिनों से इंटरनेट पर अपनी खुबसूरती और क्यूटनेस से इंटरनेट पर खलबली मचाने वाली मलयाली फिल्म की अभिनेत्री प्रिया प्रकाश वरियर की शोहरत ने ही उन्हें मुश्किलों में डाल दिया है। इंटरनेट पर नेशनल क्रश के नाम से वॉयरल होने वाली प्रिया के परिवार वाले उनकी इस अचानक लोकप्रियता से डर गये है। जिसके बाद उन्होनें प्रिया को घर से दूर भेज दिया है।

आपको बता दे कि, बीते दिनों इंटरनेट पर प्रिया का एक वीडियो क्लीप सोशल मीडिया पर खूब वॉयरल हो रहा है। जिसमें वो एक मलयाली फिल्म ‘आॅरू आधार लॅव’ के ए​क गाने में एक लड़के को आंख मारने के बाद शर्माते हुए दिखायी दे रही है। इस वीडियो में उनकी खुबसूरती और क्यूटनेस का दिवाना पूरा हिंदुस्तान हो गया है। जहां इस वीडियो में लोग प्रिया की तारीफ कर रहे हैं वहीं उनके मां बाप उनकी इस शोहरत से परेशान हो गये है

अभिनेत्री प्रिया की मां ने एक अंग्रेजी वेबाइसाइट को दिये अपने एक इंटरव्यू में कहा है कि, वो इस बात से काफी परेशान है। इसके चलते ​उन्होनें प्रिया को हॉस्टल भेज दिया है। वहीं फिल्म के निर्देशक ओमार लुल्लू ने भी प्रिया को फिल्म के रिलीज होने से पहले मीडिया से दूर रहने की सलाह दी है। लुल्लू ने प्रिया को किसी भी तरह के इंटरव्यू देने से साफ मना किया है।

गौरतलब हो कि, अभी फिल्म की ज्यादातर हिस्से की शूटिंग बाकी है। अभी कुछ सीन्स और गाने ही शूट किये गये है। इन्हीं में वो गाना भी शामिल है जिसका छोटा क्लिप सोशल मीडिया पर वॉयरल हो रहा है। इस बात से फिल्म के निर्देशक खासे परेशान है। फिलहाल प्रिया को किसी भी पब्ल्कि प्लेस पर भी जाने से मना किया गया है।