सनी लियोनी को पछाड़ नंबर वन बनीं प्रिया प्रकाश

By Rahish Khan Feb 16, 2018 8:50 pm

नई दिल्ली। एक वीडियो क्लिप की वजह से सोशल मीडिया पर तहलका मचाने वाली मलयाली एक्ट्रेस प्रिया प्रकाश वारियर  ने एक और मुकाम हासिल कर लिया है। प्रिया गूगल सर्च ट्रेंड में सबसे ज्यादा सर्च करने वाली पहली एक्ट्रेस बन गई हैं। इससे पहले यह रिकॉर्ड बॉलीवुड एक्ट्रेस और एडल्ट स्टार सनी लियोन के नाम था। लेकिन 13 फरवरी के प्रिया प्रकाश ने यह रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया।

जानकारी के मुताबिक  पिछले कुछ दिनों में प्रिया प्रकाश वारियर को इंटरनेट पर सनी लियोन से ज्यादा सर्च किया गया है। सनी लियोन को इस मामले में कई दिग्गज भी नहीं हरा पाए थे। लेकिन 18 साल की इस नई नवेली एक्ट्रेस ने एक वीडियो के जरिए यह करिश्मा कर दिखाया। दिलचस्प बात यह है कि प्रिया प्रकाश के इंस्टाग्राम पर 30 लाख से ज्यादा फॉलोअर हो चुके हैं।

बता दें कि एक दिन में सबसे ज्यादा बार गूगल पर सर्च करने का रिकॉर्ड सनी लियोन नाम था। सनी के बाद इस लिस्ट में दीपिका पादुकोण, आलिया भट्ट और कटरीना कैफ का नाम आता था। लेकिन वेलेंटाइन से ठीक 2 दिन पहले यानी 13 फरवरी को गूगल पर प्रिया प्रकाश को सबसे ज्यादा सर्च किया गया।

आपको बता दें कि मलयालम फिल्म ‘ओरू अदार लव (Oru Adaar Love)’ का गाना मनिक्य मलाराया पूवी (Manikya Malaraya Poovi) सोशल मीडिया के सभी प्लेटफॉर्म फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम के साथ-साथ व्हाट्सऐप पर तेजी से वायरल हुआ था। गाना स्कूली रोमांस पर आधारित है, जिसमें प्रिया एक लड़के से अपने दिल की बात कहती नजर आती है।

गाने के एक खास सीन में एक्ट्रेस प्रिया प्रकाश वॉरियर अपने स्कूल फ्रेंड को आंख मारती दिखाई दीं, जिसके बाद लड़के के एक्सप्रेशन्स देखने लायक हैं। फिल्म के इस गाने से रातों-रात 18 वर्षीय मलयालम एक्ट्रेस प्रिया को देशभर में खास पहचान दिला दी।

रिलेटेड पोस्ट