रिहाना की फटकार से Snapchat को 52 अरब करोड़ का नुकसान

By Rahish Khan Mar 19, 2018 9:33 pm

नई दिल्ली। कैरेबियन पॉपस्टार रिहाना के गुस्से के कारण स्नैपचैट को एक बार फिर करोड़ों रुपए का नुकसान उठाना पड़ा है। रिहाना ने स्नैपचैट को एक एड को लेकर लताड़ लगाई है जिसकी वजह से स्नैपचैट की पेरेंट कंपनी स्नैप आईएनसी के शेयर 5 प्रतिशत तक नीचे गिर गए। इससे पहले अमेरिकन मॉडल काइली जेनर के एक ट्वीट की वजह से स्नैपचैट को करोड़ों रुपए गंवाने पड़े थे।

दरअसल, रिहाना ने स्नैपचैट पर चल रहे एक एड पर आपत्ति दर्ज कराई है। रिहाना का कहना है कि स्नैपचैट पर चल रहा यह एड घरेलु हिंसा के पीड़ितों का मजाक बनाता है। इस ऐड में रिहाना और उनके पूर्व ब्वॉयफ्रेंड क्रिस ब्राउन को लेकर एक क्विज चल रहा है। रिहाना के गुस्से कारण स्नैपचैट को 800 मिलियन डॉलर (यानी 52 अरब रुपए) का नुकसान हुआ है।

‘Would You Rather’ गेम में यूजर्स से पूछा जा रहा है कि वो रिहाना को थप्पड़ मारना चाहेंगे या क्रिस ब्राउन को घूंसा? रिहाना ने स्नैपचैट पर आरोप लगया है कि इस ऐड के जरिए वो घरेलु हिंसा को बढ़ावा दे रहे हैं।

इस पर रिहाना ने एक स्टोरी शेयर करते हुए लिखा, ‘स्नैपचैट तुम्हें मालूम है कि तुम मेरे फेवरेट एप नहीं हो, लेकिन फिर भी मैं समझने की कोशिश कर रही हूं कि इन सबका आखिर मतलब क्या है? तुमने ऐसी चीज बनाने के लिए पैसे खर्च किए जो घरेलु हिंसा के पीड़ितों का मजाक बनाता है। ये मेरी निजी भावनाओं के बारे में नहीं है क्योंकि मेरे पास इतनी भावनाएं नहीं हैं।

बता दें कि साल 2009 में रिहाना और उसके ब्वॉयफ्रेंड क्रिस ब्राउन के बीच झगड़ा हो गया था। इस दौरान ब्राउन ने रिहाना के साथ मारपीट की थी। ब्राउन ने रिहाना को बुरी तरह मारा था और गला दबाया जान से मारने की धमकी भी दी थी। इस मामले में क्रिस ने कोर्ट के सामने अपने सभी जुर्म कबूल भी लिए थे।

रिलेटेड पोस्ट