परिणीति और अर्जुन के “नमस्ते इंग्लैंड” में आधी दुनिया दिखाई देगी

  By : Priyambada | February 19, 2018 5:18 pm

नई दिल्ली : लंबे समय बाद एक साथ पर्दे पर वापसी कर रहे परिणीति चोपड़ा और अर्जुन कपूर ने अपनी आगामी फिल्म “नमस्ते इंग्लैंड” के लिए कमर कस ली है। लगभग आधे विश्व का दौरा करने वाली फिल्म “नमस्ते इंग्लैंड” का पहला स्टॉप अमृतसर होगा। इस फ़िल्म की प्रमुख जोड़ी परिणीति चोपड़ा और अर्जुन कपूर अपनी इस रोमांटिक कॉमेडी फिल्म का पहला शेड्यूल शुरू करने जा रहे है। निर्देशक विपुल शाह की फ़िल्म “नमस्ते इंग्लैंड” की शूटिंग 22 फरवरी से अमृतसर शहर में शुरू होगी।

निर्देशक विपुल अमृतलाल शाह इससे पहले अक्षय कुमार और कटरीना कैफ अभिनीत सुपरहिट फिल्म “नमस्ते लंदन” का निर्देशन कर चुके है। लोगों को फिल्म “नमस्ते लंदन” की कहानी और म्यूजिक दोनों ही पसंद आया था। और अब एक बार फिर “नमस्ते इंग्लैंड” के साथ दर्शको का दिल जीतने के लिए तैयार हैं विपुल शाह। विपुल शाह की फ़िल्म “नमस्ते इंग्लैंड” एक पंजाबी लड़के की कहानी है जिसकी शुरुआत पंजाब की शान अमृतसर से होती है लेकिन बाद में लगभग आधे ब्रह्मांड के से हो कर गुजरेगी यह फ़िल्म।

फिल्म को मुंबई, पंजाब और यूनाइटेड किंगडम में फ़िल्माया जाएगा। इसके साथ ही, कहानी के अनुसार फ़िल्म आधी दुनिया से हो कर गुजरेगी। कहानी की शुरुवात पंजाब के अमृतसर और लुधियाना से होगी जिसके बाद ढाका, बांग्लादेश का रुख किया जाएगा, उसके बाद एक हिस्से की शूटिंग बेल्जियम के ब्रसेल्स में भी की जाएगी। इसके अलावा फिल्म के कुछ सीन को लंदन, ब्रिटेन और मुम्बई के कुछ हिस्सों में शूट किया जाएगा। जयंतीलाल गदा की प्रस्तुति नमस्ते इंग्लैंड का निर्माण विपुल अमृतलाल शाह ने किया है जो इस फिल्म का निर्देशन भी करेंगे|