एक बार फिर प्रभास ने ठुकराया करण जौहर का ये ऑफर

  By : Priyambada | May 18, 2018 12:08 pm

नई दिल्ली: बाहुबली की सफलता के बाद प्रभास न केवल देश बल्कि विदेशों में भी लोकप्रिय हो चुके हैं।
साउथ की फिल्मों के ही नहीं बॉलीवुड के फिल्म मेकर भी उनको अपनी फिल्म का हिस्सा बनाना चाहते हैं। इसी कतार में लोकप्रिय निर्माता करण जौहर भी हैं। करण  काफी दिनों से इस इंतजार में हैं कि कब प्रभास उनकी फिल्म के लिए हामी भरे। ‘बाहुबली-2’ के ब्लॉकबस्टर हिट साबित होने के बाद करण अपनी फिल्म का प्रस्ताव लेकर प्रभास के पास गए थे लेकिन बात बन नहीं पाई थी। अब एक बार फिर प्रभास ने करण के प्रस्ताव को मना कर दिया है।

बता दे कि ‘बाहुबली-2’ के ब्लॉकबस्टर हिट होने बाद बहुत से फिल्म मेकर्स ने प्रभास से संपर्क किया था। इस लिस्ट में करण जौहर भी थे। करण चाहते थे की वो बॉलीवुड में प्रभास को लान्च करने वाले पहले निर्माता बने लेकिन जब प्रभास से बात की गई तो उन्होंने मेहनताने के रूप में 20 करोड़ की डिमांड कर दी थी जिसकी वजह से बात नहीं बन पाई।

बताया जा रहा है कि करण ने फिर से प्रभास से संर्पक किया था कि लेकिन इस बार भी उनके हाथ निराश ही लगी। क्योंकि इन दिनों प्रभास अपनी आने वाली फिल्म साहो की शूट में बिजी है। बता दे कि साहो में प्रभास के साथ बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर दिखाई देने वाली हैं। साहो एक थ्रिलर ड्रामा फिल्म है जिसका बजट तकरीबन 300 करोड़ रुपये है।

करण के साथ काम करने को लेकर प्रभास बताया था कि ‘करण से मेरे अच्छे संबंध हैं। यदि मुझे कभी जरूरत होगी तो मैं उन्हें बोल सकता हूं। करण ने  मेरी बहुत मदद की है’।