शादी के तुरंत बाद हनीमून के लिए रवाना हुए नेहा धूपिया और अंगद

  By : Priyambada | May 11, 2018 2:14 pm

नई दिल्ली: नेहा धूपिया ने गुपचुप तरीके से शादी कर सबको चौका दिया है। नेहा ने अपने दोस्त अंगद बेदी से सिख रिवाज से दिल्ली में शादी कर ली है। इससे भी चौकाने वाली बात ये है कि शादी के दिन ही ये कपल हनीमून के लिए रवाना हो गया। दोनों ही शादी के थोड़ी देर बाद ही एयरपोर्ट पर दिखाई दिए। सूत्रों की माने तो ये कपल हनीमून के लिए अमेरिका गया है। इसके अलावा यह भी कहा जा रहा है कि कुछ प्रोफेशनल प्रोजेक्ट की वजह से ये कपल विदेश रवाना हुआ है। अपने शादी की घोषणा नेहा ने सोशल मीडिया पर की थी।


सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर करते हुए नेहा ने लिखा,‘मेरी जिंदगी का सबसे अच्‍छा फैसला.. आज मैंने अपने बेस्‍ट फ्रेंड से शादी कर ली है।’ साथ नेहा के दोस्त करण जौहर ने भी इस कपल को बधाई देते हुए लिखा ‘मेरी स्‍पेशल दोस्‍त नेहा धूपिया, जिसे में बहुत प्‍यार करता हूं, ने टैलेंटिड और जेंटलमैंन अंगद बेदी से शादी कर ली है। मैं इन दोनों को तक प्‍यार की दुआएं देता हूं’।

सोनम की शादी के बाद जैसे ही नेहा के शादी की खबर आई सब चौक गए क्योंकि इस शादी की किसी को कानों कान खबर नहीं लग पाई थी। ये कपल शादी की रात ही दिल्ली के इंदिरा गांधी एयरपोर्ट पर नजर आया। इस दौरान का उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है। वायरल हुए वीडियो में नेहा धूपिया नीली ड्रेस में नजर आ रही हैं। साथ ही नेहा ने हाथ में चूड़ा भी पहना था। बताया जा रहा है कि विदेश से लौटने के बाद अंगद और नेहा अपनी शाइी की पार्टी देने वाले हैं जिसमें बॉलीवुड के कई सेलेब्स शामिल हो सकते हैं।