कमाल की है रितेश देशमुख और करण जौहर की कॉमिक टाइमिंग

  By : Priyambada | February 15, 2018 6:00 pm

नई दिल्ली : ‘वेलकम टू न्यूयॉर्क’ का जिसने भी ट्रेलर देखा है, उन्हें पता चल गया होगा कि रितेश देशमुख और करन जौहर, जो कई पुरस्कार समारोहों में अक्सर मंच साझा करते हैं। उनकी ऑन-स्क्रीन केमिस्ट्री कितनी शानदार है। ये दोनों ‘वेलकम टू न्यू यॉर्क’ के ट्रेलर में दिखे हैं। उनके शानदार पंच लाइन वाले डायलॉग्स ने दर्शकों को हंसने पर मजबूर कर दिया है। रितेश अपने असाधारण कॉमिक टाइमिंग के लिए जाने जाते जाता है और करण जौहर उनसे कदम से कदम मिला रहे है।

एक दृश्य में रितेश, करन से एक भूमिका मांग रहे है और करण बडे ही कूल और अलग तरीके से जवाब देते नजर आ रहे है। इस डायलॉग अदायगी को दोनों अभिनेताओं ने शानदार तरीके से निभाया है। एक और सीन में करन कहते हैं, ‘मैं करन अर्जुन हूं’, जिसके जवाब में रितेश बोलते है, ‘मैं राखी हूं’ और ‘ये बन्धन तो’ गाना शुरू कर देते हैं। ये एक प्रसिद्ध गीत है जिसे फिल्म करन-अर्जुन में अभिनेत्री राखी जी पर फिल्माया गया था।

निर्देशक चकरी टोलेटी कहते हैं, “जब आपके पास दो शानदार अभिनेता हो, जिनमें से एक स्क्रीन का किंग और दूसरे के पास बेहतरीन कॉमिक टाइमिंग है, तो तो उन्हें स्क्रीन पर देखना एक सुखद अनुभव होगा। शूटिंग के दौरान रितेश और करन की अच्छी बात यह थी कि दोनों ने एक-दूसरे की हौसला अफजाई की और अपने पंचेज को इम्प्रूव करने के लिए मेहनत भी की।

“वेलकम टू न्यूयॉर्क” एक दिल को छू ले ने वाली, गुदगुदाने वाली कॉमेडी है. ये फिल्म खुद के लिए एक बेहतर जीवन की तलाश में भारत में रहने वाले दो युवाओं की कहानी कहती है। न्यूयॉर्क शहर की एक अप्रत्याशित यात्रा उन्हें एक ऐसी कॉमिक सिचुएशन में ला देती है, जिससे हमेशा के लिए उनके जीवन में बदलाव आ जाता है। पूजा फिल्म्स और विज़ फिल्म्स द्वारा निर्मित  “वेलकम टू न्यूयॉर्क” दुनिया भर में 23 फरवरी, 2018 को रिलीज होने जा रही है।