इस डेट को रिलीज होगी कंगना की फिल्म ‘मेन्टल है क्या’

  By : Priyambada | July 11, 2018 7:33 pm

नई दिल्ली :  बालाजी मोशन पिक्चर्स और कर्मा मीडिया और एंटरटने मेंट की बहुप्रतिक्षित फिल्म मेंटल है क्या कि रिलीज डेट आ गई है। कंगना रानावत और राजकुमार राव अभिनीत यह फिल्म 22 फरवरी 2019 को रिलीज होने के लिए तैयार हैं। ब्लॉकबस्टर फिल्म क्वीन के बाद निर्माताओ ने इस हिट जोड़ी को एक बार फिर साथ लाने का प्रयास किया है। इस फिल्म के पोस्ट में कंगना और राजकुमार राव पागलों वाले पोज में नजर आए थे। जिसे लोगों ने बहुत पंसद किा था।

शूटिंग स्टार्ट होने पर कलाकारों के इंट्रेस्टिंग फोटो भी कई बार लीक हुए जिसे देख कर फिल्म की कहानी का अंदाजा लगाया जाने लगा। फिल्म को लेकर एकता कपूर कहती है कि ‘यह फिल्म सबको क्रेजी कर देगी कंगना और राजकुमार की जोड़ी के साथ हम 22 फरवरी को पूछने के लिए तैयार हैं कि मेंटल है क्या’। शैलेश आर सिंह कहते है ‘यह दो सुन्दर अराजक किरदारों की कहानी है ।मझुे यकीन इन किरदारों में कंगना और राजकुमार के अलावा कोई फिट नहीं होता। मैं अपने पागलपन का इंतजार कर रहा हूं। 22 फरवरी को दो मेंटल को लाने के लिए उत्साहित हूँ ‘।

एक बातचीत में राजकुमार ने कहा, “यह एक अद्भुत कहानी है. यह बेहद अनोखी और विचित्र कॉमेडी है. कंगना पावरहाउस कलाकार हैं और हम ‘क्वीन’ के बाद एकता कपूर (निर्माता) के साथ फिर से साथ आ रहे हैं, इसलिए यह बहुत मजेदार होगी।”