बॉलीवुड में एंट्री ले रही ये पोर्न स्टार रेस्टोरेंट में करती थी काम

  By : Priyambada | January 13, 2018 11:03 am
bollywood, mia malkova, Ram gopal verma, मिया मल्कोवा, राम गोपाल वर्मा, सनी लियोनी, Sunny Leone

नई दिल्ली:  काफी दिनों बाद राम गोपाल वर्मा अपनी अगली फिल्म लेकर आ रहे हैं। फिल्म का नाम है गॉड सेक्स एंड ट्रुथ’। आपको बता दे कि इस फिल्म में रामगोपाल ने इंटरनेशनल पोर्न स्टार मिया मल्कोवा को लिया है। फिल्म की शूटिंग भी शुरू हो चुकी है। सनी लियोनी के बाद मिया मल्कोवा ऐसी दूसरी इंटरनेशनल पोर्न स्टार होंगी जो बॉलीवुड में काम करने जा रही हैं। सनी लियोनी के बाद बॉलीवुड में एंट्री ले रही इस दूसरी पोर्न स्टार मिया मल्कोवा के बारे में जाने के लिए कई दिलचस्प बाते हैं। जैसे की मिया मल्कोवा पहले क्या करती थी। वो पोर्न स्टार कैसे बनीं। आइए जानते है इस पोर्न स्टार के बारे में । आपको बता दें कि मिया मल्कोवा अभी केवल 26 साल की हैं।

मिया मल्कोवा का जन्म 1 जुलाई 1992 को USA के पाम स्प्रिंग (कैलिफोर्निया) में हुआ था।  पोर्न इंडस्ट्री में आने से पहले मिया रेस्त्रां चैन मैकडोनाल्ड और सिज्लर में काम करती थी। मिया मल्कोवा ने साल 2012 में पोर्न इंडस्ट्री में काम करना शुरू किया था।

उनकी एक स्कूल फ्रेंड ने उनका परिचय पहली बार पोर्न इंडस्ट्री में करवाया था। मिया मल्कोवा का यह असली नाम है या पोर्न इंडस्ट्री में आने पर उन्होने ने यह नाम रखा इस बात की अभी ज्यादा जानकारी प्राप्त नहीं है। लेकिन कुछ सूत्रों की माने तो मिया मल्कोवा ने अपना स्टेज नाम रखा है क्योंकि यह नाम रशियन और यूरोपियन मॉडल जैसा लगता है। अब तक मिया ने ‘द प्रीअचेर्स डॉटर’, ‘पीटर पैन XXX: एन एक्सेल ब्राउन पैरोडी’ जैसी फिल्मों में काम किया है। इतना ही नहीं मिया के परिवार के लोग भी पोर्न स्टार हैं। उनके पति और भाई भी पोर्न स्टार के तौर पर काम करते हैं।


आपको बता दे कि मिया मल्कोवा ने 2014 में एक पोर्न एक्टर डैनी माउंटेन से शादी की।  मिया मल्कोवा के भाई जिनका नाम जस्टिन हंट है पोर्नोग्राफिक फिल्मों के एक्टर के तौर पर जाने जाते हैं। रामगोपाल वर्मा ने ट्विटर पर उनकी फिल्म में मिया के काम करने की जानकारी दी थी। और एक पोस्ट शेयर किया था जिसमें मिया दिखाई दे रही हैं।