मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी का फर्स्ट पोस्टर वायरल

  By : Bhagya Sri Singh | August 15, 2018 3:29 pm
manikarnika the queen of jhansi first look ,manikarnika the queen of jhansi, kangana ranaut ,movie masala

नई दिल्ली। बॉलीवुड की बोल्ड एंड ब्यूटीफुल एक्ट्रेस कंगना रनौत आज कल अपनी आगामी पीरियड फिल्म ‘मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी’ को लेकर काफी व्यस्त चल रही हैं। यह फिल्म झांसी की रानी लक्ष्मीबाई की जिंदगी पर बन रही हैं। स्वतंत्रता दिवस के मौके पर जब देश आजादी के जश्न में डूबा हुआ है तब फिल्म का पहला पोस्टर जारी किया गया है। कंगना के प्रशंसक काफी लंबे समय से इस फिल्म का इन्तजार कर रहे हैं। कंगना ने इस फिल्म में रानी लक्ष्मीबाई की भूमिका अदा की है। फिल्म में उनका लुक काफी शानदार है।

मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी को पोस्टर इन्स्टाग्राम अकाउंट के जरिए वायरल हुआ है फिल्म के निर्माता ने अभी तक इसका कोई ऑफिसियल पोस्टर जारी नहीं किया है। वायरल हुए पोस्टर के मुताबिक़ कंगना रानौत द्वारा अभिनीत ‘मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी’ आगामी 25 जनवरी को रिलीज होगी। फिल्म की स्क्रिप्ट लिखी है केवी व‍िजेंद्र प्रसाद ने वहीं प्रसून जोशी ने फिल्म के गीत लिखे हैं।

फिल्म के पहले पोस्टर में कंगना रानी लक्ष्मीबाई के रूप में नजर आ रही हैं। कंगना के एक हाथ में तलवार है और उनकी पीठ पर उनका दत्तक पुत्र बंधा हुआ है। पोस्टर को देखकर ऐसा प्रतीत हो रहा है कि रानी लक्ष्मीबाई अंग्रेजी से युद्ध लड़ने जा रही हैं। फिल्म की ज़्यादातर शूटिंग जोधपुर, वाराणसी और जयपुर में हुई है। फिल्म में कंगना के अलावा ‘पवित्र रिश्ता’ फेम अंकिता लोखंडे और सोनू सूद भी मुख्य भूमिका में हैं।