ननद की बायोग्राफी लॉन्च में दिखा करीना का बोल्ड लुक

By Priyambada Dec 13, 2017 4:05 pm

नई दिल्ली: करीना जहां भी जाती हैं अपने बोल्ड लुक और एकदम अलग अंदाज से छा जाती हैं। कुछ ऐसा ही हुआ सोहा अली खान की ऑटोबायोग्राफी ‘द पेरिल्स ऑफ बीइंग मॉडरैटली फेमस’ के लॉन्च के मौके पर। इस दौरान सोहा की भाभी करीना बोल्ड अवतार में दिखाई दीं। करीना ने इस इवेंट में ब्लड रेड कलर की शॉर्ट ड्रेस पहनी हुई थी और उनकी ड्रेस का गला काफी खुला हुआ था। 

जब इस लॉन्च के दौरान सैफ से पूछा गया कि क्या वह ऐसा कुछ लिखना चाहेंगे तो सैफ ने बताया कि  वे भूत, पॉलीटिकल सटायर और कॉमेडी पर लिख सकते हैं।

 सोहा की ऑटोबायोग्राफी के लॉन्च इवेंट में करीना और सैफ के अलावा उनकी मां शर्मिला टैगोर और पति कुणाल खेमू भी दिखाई दिए। जब इस इवेंट के दौरान सोहा से बातचीत की गई तो उन्होंने बताया कि ये बुक छपने के बाद पूरी पढ़ चुकी हैं। सोहा ने ऑटोबायोग्राफी अपनी प्रेगनेंसी के दौरान लिखी थी।

जब बेटी की ऑटोबायोग्राफी को लेकर उनकी मां से बात की गई तो शर्मिला टैगोर ने कहा, “सोहा का बायोग्राफी लिखने का आइडिया काफी अच्छा है। मैंने भी किताब लिखने का प्लान किया है लेकिन हो नहीं पा रहा, शायद सोहा ही इसे पूरा कर पाए।”

इन सब बातों से अलग करीना ने सबका ध्यान अपनी ओर खींचा अपने बोल्ड लुक की वजह से। इस दौरान तैमूर अपने परिवार के साथ नजर नहीं आए।

 

 

 

रिलेटेड पोस्ट