अब मैडम तुसाद में लगेगा करण जौहर का स्टैच्यू

  By : Priyambada | April 19, 2018 4:01 pm

नई दिल्ली: करण जौहर बॉलीवुड के ऐसे पहले निर्माता बनने वाले हैं। जिनका स्टैच्यू मैडम तुसाद में लगने वाला है। अब तक बॉलीवुड के कई सेलेब्स के स्टैच्यू मैडम तुसाद में लग चुके हैं। लेकिन इससे पहले किसी भी बॉलीवुड फिल्म निर्माता का स्टैच्यू मैडम तुषाद में नहीं लगा था। पहली बार यहां किसी बॉलीवुड प्रोड्यूसर का वैक्स स्टैच्यू लगने जा रहा है। वैसे भी करण लोगों के बीच किसी एक्टर और एक्ट्रेसेस से कम लोकप्रिय नहीं हैं।

क्योंकि करण जौहर केवल फ‍िल्म मेकर नहीं है बल्कि एक अच्छे एंकर और एक्टर भी हैं। उन्होंने कई फिल्मों में अभिनय भी किया है। करण ने अपने फिल्म सफर की शुरुआत बतौर निर्देशक फिल्म कुछ कुछ होता है से की थी। इस फिल्म से उनको लोग जानने लगे थे। इसी फिल्म से उनकी काजोल शाहरुख खान से दोस्ती हुई थी। बता दे कि वैक्स स्टैच्यू लगाने के लिए 12 अप्रैल को मैडम तुसाद म्यूजियम की टीम ने करण जौहर के साथ मुलाकात की थी।

करण जौहर ने इस बात की पुष्टी ट्वीट पर किया है और साथ ही इस सम्मान के लिए टीम लंदन को धन्यवाद भी कहा है।इस बात की जानकारी होते ही करण जौहर को उनके फैंस और बॉलीवुड के कई सेलेब्स ने बधाई दी है। करण ने अपनी नई फिल्म कलंक लेकर आने वाले है। फिल्म में लंबे माधुरी और संजय दत्त मुख्य भूमिका में होंगे।