एक बड़ा फ्लॉप अभिनेता हूं: करण जौहर

  By : Priyambada | May 5, 2018 6:26 pm

नई दिल्ली: करण जौहर की लोकप्रियता बॉलीवुड के किसी एक्टर से कम नहीं है। उनके बेहतरीन डायरेक्शन में कई हिट फिल्में बन चुकी हैं। लेकिन करण का मानना है कि वो एक अच्छे अभिनेता नहीं हैं। डायरेक्शन में तो उनको महारत हासिल है लेकिन अभिनय का सफर अब तक उतना अच्छा नहीं रहा। यही वजह है कि वह खुद को एक फ्लॉप अभिनेता मानते हैं। करण ने अनुराग बसु की फिल्म ‘बाम्बे वेलवेट’ से अपने अभिनय की औपचारिक पारी की शुरुआत की थी। जो कि फ्लॉप साबित हुई। इसके बाद हाल ही में आई उनकी ‘वेल्कम टू न्यू यॉर्क’ भी कुछ खास नहीं रही। मराठी फिल्मों में अभिनय करने के सवाल पर उन्होंने कहा , ”मैं एक बड़ा फ्लॉप अभिनेता हूं। मेरी एक भी फिल्म नहीं चली।

करण ने आगे कहा, ”मैंने ‘बॉम्बे वेलवेट’ और ‘वेल्कम टू न्यू यार्क’ में काम किया और दोनों नहीं चलीं. किसी को मुझे फिल्म में नहीं लेना चाहिए। मैं एक बड़ा फ्लॉप अभिनेता हूं।” करण ने ये बात मराठी फिल्म ‘बकेट लिस्ट’ के ट्रेलर लॉन्च के मौके पर कही थी। बता दे कि माधुरी दीक्षित मराठी फिल्मों से एक नई की पारी की शुरुआत कर रही हैं। साथ ही वो  फिल्म ‘कलंक’ में संजय दत्त के साथ एक बार फिर बड़े पर्दे पर नजर आने वाली हैं।

करण इन दिनों सोनम की शादी को लेकर बिजी हैं। सूत्रों की माने तो करण, सोनम को आम्रपाली के झुमके, चांदी का कड़ा, डायमंड के ईयररिंग्स देंगे।ज्वैलरी के अलावा करण, सोनम को कांजीवरम साड़ी भी गिफ्ट करने वाले हैं।करण ने सोनम की संगीत की भी तैयारी कर ली है। वो उनके घर शुक्रवार को डांस रिहर्सल के लिए पहुंचे थे।