जाह्नवी को मिली करण जौहर की मल्टी स्टारर फिल्म

  By : Priyambada | August 9, 2018 11:04 am

नई दिल्ली। जाह्नवी कपूर को ‘धकड़’ के बाद फिल्ममेकर करण जौहर की फिल्म तख्त मिली है। इस फिल्म की घोषणा करण ने सोशल मीडिया पर कर दी है।  फिल्म को करण धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले डायरेक्ट करेंगे। फिल्म में करीना और रणबीर सिंह भी नजर वाले है। इसके अलावा फिल्म में आलिया भट्ट, अनिल कपूर और विक्की कौशल भी नजर आएगे। यानी ये फिल्म स्टार्स से भरी हुई है। फिल्म की कहानी मुगलों पर आधारित होगी। जैसा कि फिल्म के नाम से जाहिर हो रहा है, इसमें तख्त को लेकर दो भाइयों के बीच लड़ाई देखने को मिलेगी।

सूत्रों की माने तो रणवीर सिंह और विक्की कौशल भाइयों का रोल निभाने वाले हैं। करीना कपूर पहली बार रणवीर सिंह के साथ उनकी बहन के रोल में नजर आने वाली हैं। जबिक आलिया भट्ट रणवीर की प्रेमिका की भूमिका निभाएगी। फिल्म को 2020 में रिलीज किया जाएगा।सोशल मीडिया पर इस फिल्म की घोषणा गुरुवार को हुई।

करण ने फिल्म का एक पोस्टर जारी करते हुए ट्वीट में लिखा, ‘इतिहास से जुड़ी यह एक अविश्वसनीय कहानी है। राजसी मुगल सिंहासन के लिए एक महाकाव्य लड़ाई… एक कहानी परिवार की, महत्वाकांक्षा की, लालच की, विश्वासघात की, प्रेम की और उत्तराधिकार की… तख्त युद्ध और प्यार के बारे में है।करण के ट्वीट से पता चलता है कि ये फिल्म  इतिहास जुड़ी हुई हो सकती है।करीना काफी समय बाद करण के साथ फिल्म करने जा रही है। इतना ही नहीं वो पहली बार रणबीर सिंह के साथ कोई फिल्म कर रही है। वहीं जाह्नवी कपूर अपनी डेब्यू के बाद ही इतने बड़े स्टार्स के साथ फिल्म करने का मौका मिलना बड़ी बात है। अब इस फिल्म से उनको और बहुत सिखने को मिलने वाला है।