बॉलीवुड के सबसे चहेते फिल्म मेकर करण जौहर

  By : Priyambada | May 25, 2018 5:05 pm

नई दिल्ली: बॉलीवुड के पसंदीदा फिल्म निर्माता करण जौहर अपना 46वां जन्मदिन मना रहे हैं। करण का जन्म 25 मई 1972 को मुंबई में हुआ था। करण एक्टर नहीं हैं लेकिन उनकी लोकप्रियता किसी अभिनेता से कम नहीं है। इतना ही नहीं करण को बॉलीवुड के सेलेब्स बहुत प्यार करते हैं। बॉलीवुड में उनके बहुत दोस्त हैं। उनकी लाइफ से जुड़ी कुछ बातें उनकी ऑटोबायोग्राफी ‘एन अनसूटेबल बॉय’ में आई जिनमें कुछ चौंकाने वाले खुलासे थे।

वे अपना जन्म दिन न्यूयॉर्क में मना रहे हैं। करण केवल फिल्म मेकर नहीं है उन्होने कई टीवी शो को भी होस्ट किया है। बॉलीवुड को उन्होने ने कई चमकते सितारें भी दिए है जिनमें सबसे पहला नाम आलिया का है। ऑटोबायोग्राफी में करण ने बहुत सी बातों का खुलासा किया है। जैसे की करीना से उनकी लड़ाई क्यों हुई। उन्होंने बताया कि ‘कल हो न हो’ के लिए करीना बहुत ज्यादा पैसे मांग रही थी। तब हमारे बीच कुछ मतभेद हो गए थे।” जिसके बाद फिल्म उन्होंने प्रिटी जिंटा ​को ऑफर की थी।

बुक में यी भी खुलासा किया गया कि करीना ने जो रकम मांगी थी। वो शाहरुख के बराबर की फीस थीं। इसके अलावा करण ने करण जौहर अपने सेक्सुअल ऑरिएंटेशन के बारे में भी इस किताब में लिखा, हर कोई जानता है कि मेरा सेक्सुअल ऑरिएंटेशन क्या है। इसे लेकर मुझे चिल्लाने की जरूरत नहीं है। मैं ऐसा नहीं करूंगा, क्योंकि मैं उस देश में रहता हूं, जहां ऐसा कहने पर हो सकता है कि जेल हो जाए’।