कान्‍स फिल्‍म फेस्‍ट‍िवल में पहुंची कंगना रौनात, ऐसे की एंट्री

  By : Priyambada | May 10, 2018

नई दिल्ली: बॉलीवुड की कई एक्टेसेस कान्स में धमाल मचाने पहुंच चुकी हैं। प्रियंका चोपड़ा, दीपिका पादुकोण और कंगना रनौत कान्‍स में दिखाई देने वाली हैं। कंगना रनौत ने कान्‍स पहली एंट्री ले ली है। कंगना ने कान्‍स में इंडियन पवेलियन के उद्धाटन के बाद प्रसून जोशी के साथ एक अहम सत्र में भाग लिया। कान्स में वे ब्‍लैक चमकीली साड़ी में नजर आई जिसमें वो बेहद खूबसूरत लग रही थी।

मेकअप के दौरान की भी कंगना की एक तस्वीर सामने आई है। बता दे कि कंगना पहली बार कान्‍स फेस्‍ट में शिरकत करने वाली हैं। वहां पहुंचने के बाद कंगना और प्रसून जोशी ने भारतीय पवेलियन में बॉलीवुड फिल्‍मों पर बात की।इस बातचीत के दौरान कंगना की फिल्‍म मणिकर्णिका पर भी बात हुई। कंगना इस फिल्‍म में रानी लक्ष्‍मीबाई के किरदार में होंगी।

इसके अलावा वो राजकुमार राव के साथ मेंटल है क्या में भी नजर आने वाली हैं। कंगना ने बातचीत के दौरान कहा कि ‘दुनिया चीजें तेजी से बदल रही है। महिलाएं और पुरुष एक समान रूप से काम कर रहे हैं। भारतीय सिनेमा में भी महिला प्रधान फिल्‍में बनाई जा रही हैं’।बता दें कि दीपिका पादुकोण भी कान्‍स में शिरकत करने वाली हैं। अभी हाल ही में वे मेट गाला 2018 में नजर आई। इस इवेंट में उनके द्वारा पहनी गई ड्रेस की काफी चर्चा भी हुई।आने वाले दिनों में कान्स में ऐश्वर्या राय बच्चन और सोनम कपूर भी नज़र आने वाली हैं। बता दे कि कान्स फिल्‍म फेस्‍ट‍िवल 2018 में भारतीय प्रतिनिधि मंडल ने ‘इंडियनपवेलियन ‘ लॉन्‍च किया। इस दौरान सेंसर बोर्ड के अध्‍यक्ष  प्रसून जोशी, एक्‍टर शरद केलकर, हुमा कुरैशी, वाणी त्र‍िपाठी आदि मौजूद रहे।