चीन की ‘गुरू’ है जापान की यह पूर्व पोर्न स्टार!

  By : Priyambada | January 16, 2018
Japan, Porn star sora aoi, जापान, सारा ओई

नई दिल्ली: जापानी एक्ट्रेस और पूर्व पोर्न स्टार सोरा ओई ने जब से अपनी शादी की घोषणा की है सोशल मीडिया पर उनके फैन्स क्रेजी हो गए हैं। सोशल मीडिया पर उनके फैन्स के क्रेजी होने की एक बड़ी वजह है। दरअसल सोरा ने चीनी इंटरनेट यूजर्स की एक पूरी पीढ़ी में अहम भूमिका निभाई है। बता दें कि नए साल की शुरूआत के साथ ही सोरा ने अपने शादी की घोषणा की। इसके साथ ही सोरा ने सोशल मीडिया पर अपनी इंगेजमेंट रिंग की तस्वीर भी शेयर की। जैसे ही सोरा ने अपने फैंस के साथ अपने शादी की खबर शेयर उनकी पोसट पर लाइक्स और कमेंट्स आने लगे। 48 घंटे के अन्दर उनकी पोस्ट पर एक लाख 70 हजार से ज्यादा कमेंट्स और 8 लाख से ज्यादा लाइक्स आ चुके थे।
सोरा के एक फैंस ने खुशी जाहिर करते हुए लिखा हम आपकी फिल्मों को देखते हुए बड़े हुए हैं और हमेशा आपका सपोर्ट करेंगे।

एक और यूजर ने लिखा- आप हमेशा मेरे लिए एक देवी की तरह रहेंगी… मैं हमेशा आपकी खुशी की कामना करता हूं। सोरा ने 2000 से पोर्न फिल्मों का रूख किया अब तक सोरा ने 90 से ज्यादा पोर्न फिल्मों में काम किया है। आपको बता दे कि चीन में पोर्नोग्राफी गैरकानूनी है लेकिन इससे भी लोगों में सोरा के लिए दीवानापन कम नहीं हुआ।

27 वर्षीय ली कैंग ने एक बातचीत के दोैरान बताया कि – तमाम चीनी पुरुष जिन्हें ठीक से सेक्स एजुकेशन नहीं मिल सकी, सारा ओई उनके लिए एक गुरू बनकर उभरीं। और इस तरह चीनी युवाओं के लिए वह सेक्स एजुकेशन में गुरू की तरह लगी। सूत्रों की माने तो चीन में सेक्स एजुकेशन का कोई स्रोत नहीं है या फिर सीमित मात्रा में है। माता-पिता बच्चों से इस बारे में खुलकर बात नहीं करते। इसलिए पोर्न वहां पर सेक्स एजुकेशन का जरीया बना हुआ है।