श्रीदेवी ने पहले से कर रखी थी जाह्नवी के जन्मदिन की तैयारियां

  By : Priyambada | March 6, 2018 1:25 pm

नई दिल्ली:  श्रीदेवी की मौत के बाद भी उनके फैंस इस बात पर यकीन नही कर पा रहे हैं कि उनकी चहेती अदाकारा उनके बीच नहीं रही। श्रीदेवी का परिवार अभी भी इस सदमें से उबर नहीं पाया है। लेकिन उनकी बेटी जाह्नवी कपूर इस दुख में भी अपनी मां की खुशी के लिए अपना जन्म दिन उसी तरह से मना रही हैं जैसा उनकी मां चाहती थी। जाह्नवी का ये 21वां जन्मदिन है जिसे वह अपनी मां के बिना मना रही हैं। जाह्नवी अपनी जिंदगी के इस सबसे बड़े दुख के बावजूद अपना बर्थडे सेलिब्रेट करेंगी अपनी मां की खातिर। सूत्रों की माने तो उनके परिवार ने जाह्नवी के लिए एक सरप्राइज डिनर प्लान किया है। श्रीदेवी की दुबई में रुकने की एक वजह ये भी थी कि वह जाह्न्वी के जन्मदिन के लिए शॉपिंग करना चाह रही थीं।

जाह्नवी एक अनाथ आश्रम में जन्मदिन मनाने वाली है। कपूर परिवार में अनाथ आश्रम में जन्मदिन सेलिब्रेट करने की शुरूआत श्रीदेवी ने ही की थी। जाह्नवी इसे जारी रखना चाहती हैं। ऐसा करके जाह्नवी अपने मां को श्रद्धांजलि देना चाहती हैं। बता दें जाह्नवी ने अपनी मां के निधन को लेकर एक ओपन लेटर इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया था। जाह्नवी का यह खत काफी इमोशनल कर देने वाला है। इस खत में जाह्नवी ने लिखा मैंने और खुशी ने अपनी मां को खोया है और पापा ने अपनी जान। जाह्नवी ने फैन्स के प्यार और इस दुख की घड़ी में उनके परिवार को सपोर्ट करने के लिए धन्यवाद भी किया

वहीं सोनम कपूर ने भी जाह्नवी को बर्थडे विश करते एक तस्वीर शेयर की है और लिखा, ‘मेरे जानने वालों में सबसे बहादुर लड़की, जो आज एक वुमेन बनी हैं। हैप्पी बर्थडे’है। जाह्नवी जल्द ही फिल्म धड़क से डेब्यू करने वाली हैं। इस फिल्म में वह इशान खट्टर के साथ नजर आएंगी।