पार्टी से लौटते वक्त जैकलीन फर्नांडिज का एक्सीडेंट

  By : Bhagya Sri Singh | May 12, 2018

नई दिल्ली। बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिज की कार का एक्सीडेंट 12 मई की सुबह 3 बजे के करीब हुआ। जैकलीन देर रात पार्टी से अपने घर वापस लौट रही थीं। रास्ते में उनकी कार एक ऑटो-रिक्शा से टकरा गई। हालांकि जैकलीन को कोई चोट नहीं आई है लेकिन कार की हेडलाइट टूट गई है। रेस 3 की पूरी स्टार कास्ट फिल्म की ख़ुशी में सलमान खान के घर लेट नाईट पार्टी कर रही थी। जैकलीन की कार का एक्सीडेंट बांद्रा के कार्टर रोड पर हुआ। जैकलीन ने हादसे की पुष्टि करते हुए जानकारी दी कि हां, ऐसा हुआ था। रिक्शा ड्राइवर नशे में था। हादसे के बाद पुलिस आई और मामला सुलट गया।

जैकलीन और सलमान खान जैसे बॉलीवुड सितारों के अभिनय से सजी फिल्म रेस-3 15 मई को रिलीज होगी। फिल्म में जैकलीन और सलमान के अलावा  बॉबी देओल, साकिब सलीम, डेजी शाह और अनिल कपूर भी अहम् किरदारों में हैं।

‘रेस 3’ के पोस्टर में जैकलीन फर्नांडिस बॉबी देओल के साथ नजर आई थीं। बॉलीवुड एक्टर सलमान खाने ने बॉबी देओल के साथ जैकलीन फर्नांडिस को अपने ट्विटर अकाउंट पर ट्वीट किया था। पोस्ट शेयर करते हुए सलमान ने लिखा था,  ‘जैसे देखकर हमेशा विश्वास नहीं होता है, कौन क्या है पता चलेगा जल्द।’