लंदन पहुंचकर इरफ़ान खान ने शेयर की इमोशनल पोस्ट

  By : Shubham Srivastawa | March 20, 2018

नई दिल्ली।बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर इरफान खान पिछले कुछ दिनों से रेयर बीमारी न्‍यूरो एंडोक्राइन ट्यूमर से पीड़ित हैं। जिसके इलाज के लिए वे लंदन गये हैं।  अभी हल ही में इरफ़ान ने एक पोस्ट शेयर करते हुए अपनी इस बीमारी का खुलासा किया था। जिसके बाद वे अपने इंस्टाग्राम पर अपनी परछाई की फोटो पोस्ट करते हुए एक अर्थपूर्ण कविता भी लिखी है। जिसमें उन्होंने भगवान और जिंदगी के बारे में बताया है।

एक रिपोर्ट से मिली जानकारी के अनुसार, लंदन में बसे एक भारतीय डॉक्टर ने इस बीमारी पर पूरी रिसर्च कर ली है और उन्होंने इरफान के पूरे ट्रीटमेंट की जिम्मेदारी ली है। वहीं इरफान के करीबी दोस्त ने कहा कि डॉक्टर ने इरफान के केस को अच्छी तरह देख लिया है और इरफान और उनके परिवार को आश्वासन दिया है कि उनकी जिंदगी को कोई खतरा नहीं है। उन्हें पूरी तरह से ठीक किया जा सकता है।  इरफान और उनकी पत्नी ने सब कुछ डॉक्टर के हाथ पर छोड़ दिया है।

इरफ़ान ने ट्विटर पर किया बीमारी का खुलासा  

बता दें कि अभी हाल ही में इरफ़ान ने ट्वीट कर अपनी बीमारी का खुलासा किया था। उन्होंने लिखा था कि जिंदगी में अचानक कुछ ऐसा हो जाता है जो आपको आगे लेकर जाती है। मेरी जिंदगी के पिछले कुछ दिन ऐसे ही रहे हैं। मुझे न्यूरो इंडोक्राइन ट्यूमर नामक बीमारी हुई है। लेकिन मेरे आसपास मौजूद लोगों के प्यार और ताकत ने मुझमें उम्मीद जगाई है।

उन्होंने ये भी लिखा कि ‘मेरा परिवार और करीबी दोस्त मेरे साथ हैं और हम इस कठिन परिस्थिति से बाहर निकलने का पूरा प्रयास कर रहे हैं. मेरा सभी से निवेदन है कि जब तक मैं खुद अपनी बीमारी के बारे में खुल के ना बताऊं कृपया आप लोग अपनी ओर से कुछ भी अनुमान ना लगाएं। जब मुझे इस बारे में कुछ भी पता चलेगा तो मैं आपको जरूर बताऊंगा। तब तक के लिए मेरी सलामती की दुआ करें।