बॉलीवुड में इस फिल्म से वापसी करेंगे इरफ़ान!

  By : Bhagya Sri Singh | September 2, 2018 12:41 pm
irrfan khan udham singh biopic, shoojit sircar, irrfan khan cancer, movie masala

नई दिल्ली। लंदन में कैंसर का इलाज करा रहे बॉलीवुड एक्टर इरफान खान के प्रशंसकों के लिए एक बड़ी खुशखबरी है। दर्शक उन्हें नेशनल अवॉर्ड विनिंग फिल्ममेकर शूजित सिरकार की पहली बायोपिक फिल्म ‘ऊधम सिंह’ में एक्टिंग करते हुए देख सकते हैं। दरअसल इरफ़ान ने एक साल पहले ही क्रांतिकारी और स्वतंत्रता सेनानी ऊधम सिंह के जीवन पर बनने वाली इस बायोपिक फिल्म में काम करने के लिए स्वीकृति दे दी थी।

शूजित सिरकार इस साल से फिल्म का निर्माण शुरू करने वाले थे लेकिन साल के शुरूआती महीने मार्च में इरफ़ान खान की मेडिकल रिपोर्ट में कैंसर होने की बात सामने आई थी। जिसके बाद इरफ़ान खान इलाज कराने लंदन चले गए थे और फिल्म की डेट्स टल गईं। फिलहाल ये जानकारी सामने आई है कि इरफ़ान खान की कीमोथैरपी की रिपोर्ट्स काफी अच्छी आई हैं। इरफ़ान जल्द अच्छे होकर बॉलीवुड में लौट सकते हैं।

इरफ़ान खान शूजित सिरकार की बायोपिक फिल्म ऊधम सिंह में काम करने को लेकर काफी उत्साहित हैं। सूत्रों के अनुसार, इरफान सबसे पहले शूजित सिरकार की फिल्म ‘ऊधम सिंह’ के लिए शूटिंग करेंगे उसके बाद ही किसी और प्रोजेक्ट पर काम शुरू करेंगे। इरफ़ान को शूजित की फिल्म की स्क्रिप्ट बहुत अच्छी लगी है और वह लगातार उनसे संपर्क बनाए हुए हैं। बता दें कि फिल्म पीकू के बाद शूजित के साथ यह इरफ़ान की पहली फिल्म है।

शूजित ने कहा कि प्रशंसक बड़ी बेसब्री से इरफान की वापसी का इंतजार कर रहे हैं। इरफान हमारे समय के सबसे बेहतरीन कलाकारों में एक हैं। मैं चाहता हूं कि वह जल्द ही पूरी तरह से सेहतमंद होकर लौटें।