नेहा कक्कड़ ने हारमोनि‍यम वादक को दिए 1 लाख रुपये

  By : Bhagya Sri Singh | August 18, 2018 3:05 pm
neha kakkar donate 1 lakh, indian idol, vishal dadlani donate 1 lakh, neha kakkar vishal dadlani, indian idol 10 judges

नई दिल्ली। मशहूर गायन शो ‘इंडियन आइडल 10’ के दौरांन शो की जज और फेमस गायिका नेहा कक्कड़ व सिंगर और संगीतकार विशाल ददलानी ने पुणे के फुटपाथ पर हारमोनियम वाले एक शख्स को एक-एक लाख की सहायता राशि दान की है। केशव लाल लगभग पिछले 30 सालों से पुणे की सड़को पर हारमोनियम बजा कर जीविकोपार्जन करते हैं। केशव जी ने दिग्गज फिल्मकार वी शांताराम और संगीतकार कल्याणजी-आनंदजी के साथ काम किया है और उन्हें मशहूर गीत ‘आवारा हूं’ के बोल पर हारमोनियम पर संगत भी दी है।

दरअसल ‘इंडियन आइडल’ के सीजन 10 शो की तरफ से केशव लाल जी को सेट पर आमंत्रित किया गया था। केशव अपनी पत्नी के साथ शो में पहुंचे जहां प्रतिभागियों और जजों ने उनकी प्रतिभा को सराहा और उन्हें अनुदान दिया। केशव जी ने भी भावुक होकर अपने करियर में आये उतार-चढ़ाव की दास्तान सुनाई। साथ ही यह भी बताया कि मुश्किल समय में भी उन्होंने अपना संगीत प्रेम नहीं छोड़ा। उन्होंने कहा कि मेरे लिए संगीत बहुत ज्यादा जरूरी है और सभी को अपने जुनून के प्रति वफादार होना चाहिए।

केशव लाल जी के संघर्ष की दास्तान सुनकर शो के जज विशाल और नेहा कक्कड़ की आंखों में आंसू आ गए और दोनों ने उन्हें एक-एक लाख रुपये का अनुदान देने का ऐलान किया। शो के जज विशाल ददलानी ने कहा कि केशव लालजी जी इस शो में आये यह हमारा सौभाग्य है। जिस व्यक्ति ने अपना पूरा जीवन संगीत को समर्पित कर दिया हो उसे देखना वाकई काफी अच्छा है। केशव जी हम सभी के प्रेरणास्त्रोत हैं। उन्होंने हमें इस बात की प्रेरणा दी है कि इंसान को कभी भी अपने जूनून को नहीं छोड़ना चाहिए और उसपर लगातार काम करते रहना चाहिए ताकि वो कम न हो। मैं फिल्म जगत के अपने सभी सहयोगियों से कहना चाहूंगा कि यदि संभव हो सके तो वे केशव लाल जी की सहायता को आगे आएं।