हॉलीवुड सितारों पर भी छाई शाहरुख़ की दीवानगी

  By : Priyambada | February 17, 2018 10:52 am

नई दिल्ली: बॉलीवुड में शाहरुख खान के दिवाने तो बहुत हैं। लेकिन हाल ही में शाहरुख खान के अंतरराष्ट्रीय फैन फॉलोइंग का एक और नमूना देखने को मिला जहां पॉप स्टार ज़ैन मलिक शाहरुख  के लिए अपना प्यार कबूल करते हुए नज़र आये। अपनी प्रेमिका गीगी हदीद को शाहरुख खान की सुपरहिट फिल्म “देवदास” दिखाकर, इंटरनेशनल सेंसेशन ज़ैन मलिक हाल ही में सुर्खियों में छाए हुए थे। जैन से जुड़े सूत्रों ने बताया कि “उन्हें शाहरुख खान बहुत पसंद है और उन्होंने गिगी को भी देवदास दिखाई, जो उनकी पसंदीदा फ़िल्मो में से एक है।”

इस खबर से इंटरनेट पर सनसनी मच गई, आइए जानते हैं कुछ ऐसे अंतराष्ट्रीय सितारों को जो बादशाह के फैन है।टाइटैनिक के अभिनेता और ऑस्कर विजेता लियोनार्डो डी कैप्रियो ने भी यह कबूल किया है कि वह शाहरुख खान के प्रशंसक है। इस बारे में बात करते हुए अभिनेता ने कहा, ” शाहरुख खान के साथ एक नया प्रोजेक्ट पा कर मैं बहुत खुश हूं। फ़िल्म में उनके साथ काम कर के मैं अभी की तुलना में और ज़्यादा लोकप्रिय हो जाऊंगा।”

पसंदीदा मार्वल अभिनेता ह्यूग जैकमैन ने भी शाहरुख खान के प्रशंसक होने की बात को स्वीकार करते हुए कहा,”मुझे शाहरुख खान का डांस पसंद है। अब (इस उम्र) में भी वह बहुत अच्छा डांस कर सकते हैं। मुझे उनकी अविश्वसनीय एनर्जी बहुत पसंद है! ”

टाइटैनिक और अवतार के प्रसिद्धि निर्देशक जेम्स कैमरून विशेष रूप से शाहरुख खान की फ़िल्म ‘माय नेम इज खान’ के फैन है। निर्देशक को सुपरस्टार का अभिनय इस कदर पसंद आया कि वह अभिनेता से हस्ताक्षर किया हुआ पोस्टर पाने की तम्मना रखते थे। जेम्स कैमरून ने कहा, “शाहरुख खान एक विशाल फिल्म स्टार है। अगर वो मेरे लिए ‘माय नेम इज खान’ का पोस्टर साइन करते है तो मुझे उनके लिए पोस्टर साइन करने में अधिक खुशी होगी।”

हैरी पॉटर स्टार डैनियल रैडक्लिफ भी बॉलीवुड के बादशाह के आकर्षण से मंत्रमुगध हैं। बादशाह के बारे में बात करते हुए डैनियल ने कहा,”मैं शाहरुख खान का बहुत बड़ा प्रशंसक हूँ। मैं बॉलीवुड फिल्म में उनके साथ काम करना चाहूंगा। वह निश्चित रूप से स्टाइल और क्लास शैली के एक प्रतीक है।”

हॉलीवुड की हॉट अभिनेत्री पेनेलोप क्रूज़ ने भी बॉलीवुड के ‘किंग ऑफ रोमांस’ के साथ काम करने की इच्छा व्यक्त करते हुए कहा,”मुझे भारतीय फिल्में पसंद है। शाहरुख खान की बहुत बड़ी प्रशंसक हूँ और उनके साथ काम करना चाहती हूँ।”